5th क्लास की छात्रा के कपड़े उतरवाकर धोए और बच्ची को रखा घंटों निर्वस्त्र...टीचर ने फोटो शेयर कर खुद को बताया स्वच्छता मित्र

Edited By meena, Updated: 25 Sep, 2022 03:30 PM

wash the clothes of a 5th class student and washed the girl naked for hours

शहडोल जिले के जयसिहंगर के एक शासकीय विद्यालय से शिक्षक की हैरान कर देने वाली तस्वीर सामने आई है। जहां शिक्षक ने स्वच्छता का संदेश देने के लिए पांचवी कक्षा की आदिवासी छात्रा के कपड़े उतरवाकर घंटों निवस्त्र खड़े रखा।

शहड़ोल(अजय नामदेव): शहडोल जिले के जयसिहंगर के एक शासकीय विद्यालय से शिक्षक की हैरान कर देने वाली तस्वीर सामने आई है। जहां शिक्षक ने स्वच्छता का संदेश देने के लिए पांचवी कक्षा की आदिवासी छात्रा के कपड़े उतरवाकर घंटों निवस्त्र खड़े रखा। इतना ही नहीं मैले कपड़ों को धुलकर खुद को स्वच्छता मित्र बताते हुए विभागीय ग्रुप में फोटो शेयर कर दिया। यह फोटो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है। शिक्षक की इस हरकत से नाराज ग्रामीण शिक्षक के खिलाफ करवाई की मांग कर रहे थे, मामले की जानकारी लगते ही सहायक आयुक्त जनजातीय कार्य विभाग ने शिक्षक को निलंबित कर दिया है।

PunjabKesari

जन शिक्षा केंद्र पौड़ी अंतर्गत शासकीय प्राथमिक स्कूल बरा टोला में पढ़ने वाली कक्षा पांचवी की आदिवासी छात्रा  स्कूल में गंदा यूनिफार्म पहनकर आने पर स्कूल के एक शिक्षक ने उसके कपड़े उतरवाकर खुद ही धोने लगे। इस दौरान शिक्षक ने छात्रा को दो घंटे तक निवस्त्र बैठाया। ड्रेस सूख जाने के बाद ड्रेस पहनाकर कक्षा में पढऩे के लिए भेजा।

PunjabKesari

इन सबके पीछे शिक्षक ने खुद को स्वच्छता मित्र बताया और कपड़े धोने और निवस्त्र खड़ी छात्रा का फोटो विभागीय ग्रुप में शेयर कर दिया। जो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। मामले की जानकारी लगने पर   ग्रामीणों ने नाराजगी जताते हुए उक्त शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। मामले की जानकारी लगते ही सहायक आयुक्त जनजातीय कार्य विभाग ने शिक्षक को निलंबित कर दिया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!