महिला मजदूर आंदोलन! सर पर तसला, गेंती व फावड़ा लेकर कलेक्ट्रेट का किया घेराव

Edited By meena, Updated: 18 Jun, 2020 06:15 PM

women labor movement collectorate encircled the head with a handgun

छतरपुर जिले में सैकड़ों महिला मजदूरों ने शासन प्रशासन के खिलाफ आंदोलन और धरना प्रदर्शन शुरु कर दिया है। बड़ी संख्या में छत्रपाल चौराहे पर महिला मजदूर एकत्रित हो गई। उन्होंने जिला अस्पताल के पास नेशनल हाईवे पर और फिर कलेक्टर बंगले के सामने प्रदर्शन...

छतरपुर(राजेश चौरसिया): छतरपुर जिले में सैकड़ों महिला मजदूरों ने शासन प्रशासन के खिलाफ आंदोलन और धरना प्रदर्शन शुरु कर दिया है। बड़ी संख्या में छत्रपाल चौराहे पर महिला मजदूर एकत्रित हो गई। उन्होंने जिला अस्पताल के पास नेशनल हाईवे पर और फिर कलेक्टर बंगले के सामने प्रदर्शन और धरना दिया।

PunjabKesari

सर पर तसला, गेंती, फावड़ा और मजदूरी का सामान लिए आंदोलन कर रहीं महिलाओं का कहना है कि हम पिछले 1 हफ्ते से श्रम कार्ड, राशन कार्ड, आधार कार्ड बनवाने के लिए भटक रहे हैं।

PunjabKesari

मजदूरों ने सुनाई अपनी दुख भरी गाथा
मजदूर महिलाओं का कहना हे कि पहले लॉक डाउन ने हमें 2-3 महीने से काम नहीं मिल रहा था अब जैसे ही काम चालू हुआ है तो अब श्रम, आधार, राशन कार्ड का मसला आ गया है। हम मजदूरी छोड़कर राशन कार्ड आधार कार्ड श्रम कार्ड बनवाने की लाइन में लगे रहते हैं।

PunjabKesari

पिछले 1 हफ्ते से यही सिलसिला चल रहा है। घंटों लाइन में लगे रहने के बाद जब पहुंचते हैं तो नंबर आने पर कहते हैं कि सर्वर काम नहीं कर रहा। अब कल परसों आना, यह सिलसिला पिछले कई दिनों से चल रहा है। सुबह से यहां आ जाते हैं आधा दिन हो जाता है सो मजदूरी करने भी नहीं जा पाते।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!