इंदौर में दर्दनाक हादसा, विजयवर्गीय ने महाराष्ट्र में सियासी संकट को बताया संजय राउत की बकबास का नजीता, पढ़िए आज की 10 बड़ी खबरें

Edited By meena, Updated: 24 Jun, 2022 08:29 AM

10 big news of madhya pradesh

इंदौर में गुरुवार दोपहर एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। जहां 50-60 यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर गहरी खाई में पलट गई। हादसे में 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और कई लोग गंभीर घायल बताए जा रहे हैं। बस इंदौर से खंडवा जा रही थी।

भोपाल: इंदौर में गुरुवार दोपहर एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। जहां 50-60 यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर गहरी खाई में पलट गई। हादसे में 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और कई लोग गंभीर घायल बताए जा रहे हैं। बस इंदौर से खंडवा जा रही थी। इसी दौरान सिमरौल थाना क्षेत्र के भैरव घाट के पास संतुलन खोने के बाद पलट गई 50 फीट गहरी खाई में गिर गई। सीएम शिवराज ने घटना पर दुख व्यक्त किया और मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपए और घायलों को 50-50 हजार रुपए आर्थिक मदद देने के निर्देश दिए।   

यहां पढ़िए मध्य प्रदेश की टॉप-10 खबरें
महाराष्ट्र में सियासी संकट संजय राउत की बकवास का नतीजा- कैलाश विजयवर्गीय 
इंदौर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने महाराष्ट्र में राजनैतिक उठापटक को संजय राउत की बकवास का नतीजा बताया है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में राजनैतिक उठापठक हुई है। महाराष्ट्र में भ्रष्टाचार के कारण शिव सेना के विधायकों ने विद्रोह किया। वहां के विधायकों को शर्मिंदा होना पड़ता था। इतना भ्रष्टाचार था इसके कारण बगावत हुई है। उद्धव ठाकरे का अहंकार कम होगा और मिस्टर राउत (संजय राउत) की बकवास का नतीजा है इससे दूसरी राजनैतिक पार्टियों को भी सबक लेना चाहिए। राउत कई बार अपने विवादित बयान के कारण चर्चाओं में रहे हैं।

बैतूल, बालाघाट, सिवनी और छिंदवाड़ा में भारी बारिश को लेकर Red Alert, जानिए आपके जिले के मौसम का हाल
मध्य प्रदेश में कई जिलों में झमाझम बारिश हो रही है। बारिश से जहां लोगों को गर्मी से राहत मिली है तो कहीं कही आफत भी बन गई है। मौसम विभाग की ताजा जानकारी के अनुसार, आगामी 4-5 घंटे में बैतूल, बालाघाट, सिवनी एवं छिंदवाड़ा जिले में भारी वर्षा के साथ वज्रपात होने की संभावना को लेकर रेड अलर्ट जारी किया है। कई जिलों में हल्की बूंदाबांदी व गरज-बारिश को लेकर ऑरेंज एवं येलो अलर्ट जारी किया है।

‘जिनकी शादी नहीं होती वे लोग बड़े खतरनाक होते हैं’ विजयवर्गीय ने ममता बनर्जी पर कसा तंज, कांग्रेस को बताया डस्टबीन
BJP राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने ममता बनर्जी का नाम लिए बिना तंज कसा है। विजयवर्गीय ने कहा कि जिनकी शादी नहीं होती है वे लोग बड़े खतरनाक होते हैं। इतना ही नहीं विजयवर्गीय ने कांग्रेस पर भी हमला बोला और कहा कि कांग्रेस को वोट देना मतलब डस्टबीन में डालने के बराबर है। विजयवर्गीय ने यह भी कहा कि इंदौर में कोविड काल में ऑक्सीजन से कोई मौत नहीं हुई लेकिन भोपाल में ऑक्सीजन से मौत हुई है।

मां ने Free Fire गेम डिलीट की तो घर से भागा आठवीं का छात्र, 55 किलोमीटर साइकिल चलाकर पहुंचा इंदौर, बोला- मुबंई जाऊंगा
उज्जैन में मां ने मोबाइल पर फ्री फायर गेम खेलने से मना क्या किया तो 13 साल का बच्चा इतना नाराज हो गया कि वह घर से भाग गया। बैग में कपड़े भरकर और मां का मोबाइल साथ लेकर साइकिल चलाकर 55 किलोमीटर दूर इंदौर पहुंच गया। पुलिस उस तक पहुंची तो बोला मैं मुंबई जा रहा हूं मुझे गेम डेवलपर बनना है। मम्मी ने गेम डिलीट कर दिया था।

20 जुलाई से शुरू होगा छत्तीसगढ़ विधानसभा का मानसून सत्र, सचिवालय ने जारी की अधिसूचना
छत्तीसगढ़ विधानसभा मानसून सत्र की अधिसूचना जारी हो गई है। छत्तीसगढ़ विधानसभा का मानसून सत्र 20 जुलाई से शुरु होकर 27 जुलाई तक चलेगा। इस संबंध में छत्तीसगढ़ विधानसभा सचिवालय ने अधिसूचना जारी कर दी है। यह छत्तीसगढ़ विधानसभा का चौदहवां सत्र है। एक सप्ताह चलने वाले इस सत्र में 5 बैठकें होगी।

जबलपुर में गड्ढे की वजह से ऑटो से गिरी लेडी डॉक्टर, हेल्प की बजाय हंसने लगे निगम कर्मी
जबलपुर की सड़के स्मार्ट सिटी नहीं है। जगह-जगह रोड पर बड़े बड़े गड़ढे पड़े है। बारिश होते ही इनमें पानी भर जाता है और हादसे होते हैं। एक ऐसा ही हादसा देखने को मिला जब पानी से भरे गड़ढे में लेडी डॉक्टर गिर गई। लेडी डॉक्टर ऑटो में बैठी हुई थी और ऑटो पलट गया। गनिमत यह रही कि हादसे में किसी को चोट नहीं आई। डॉक्टर ने बताया कि हादसे के बाद निगम कर्मचारियों मदद की बजाय हंस रहे थे।

इंदौर में कार पार्किंग को लेकर फायरिंग, युवकों ने गैरेज संचालक से की मारपीट, घटना cctv में कैद
इंदौर के ग्वालटोली इलाके में एक मामूली कहासुनी के बीच मारपीट के बाद सड़क पर फायरिंग करने का मामला सामने आया है। इसमें पुलिस ने कार नंबर के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। बताया जाता है कि कार पार्क करने को लेकर राजस्थान से आए कार सवारों ने पीड़ित से मारपीट की और फायरिंग की।

गांधीनगर में गंदगी देख आग बबूला हुए संजय शुक्ला, बोले- लोगों को समस्याओं में छोड़कर भागना BJP का चरित्र
कांग्रेस के महापौर पद के प्रत्याशी संजय शुक्ला आज जब जनसंपर्क करने गांधीनगर पहुंचे। जहां स्थानीय निवासियों ने भाजपा द्वारा नगर निगम में 20 साल के अपने शासनकाल के दौरान किए गए विकास कार्यों को दिखाया। खराब हालातों और गंदगी के ढेर देखकर संजय शुक्ला ने भाजपा पर निशाना साधा। शुक्ला ने यहां के नागरिकों से वादा किया कि महापौर बनने के बाद वे प्राथमिकता के साथ गांधीनगर को समस्याओं से मुक्त करने का एक पूरा प्रोजेक्ट तैयार करेंगे। इस प्रोजेक्ट का क्रियान्वयन सबसे पहले किया जाएगा।

10 हजार की रिश्वत लेते होमगार्ड उप निरीक्षक गिरफ्तार, सैनिक का नामांकन रद्द करने की दे रहा था धमकी
जबलपुर की लोकायुक्त टीम बड़ी कार्रवाई करते हुए छिंदवाड़ा के जिला होमगार्ड कार्यालय में पदस्थ सहायक उप निरीक्षक प्रदीप कुमार शर्मा को 10,000 रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया। आरोपी होमगार्ड सैनिक से नमांकन रद्द करने का दबाव डालकर रिश्वत की मांग कर रहा था। पीड़ित की शिकायत के आधार पर लोकायुक्त ने यह कार्रवाई की।

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!