इमरती को आइटम कहने पर कमलनाथ के खिलाफ BJP का मौन व्रत, मायावती बोलीं- माफी मांगें कमलनाथ

Edited By Vikas Tiwari, Updated: 19 Oct, 2020 12:42 PM

डबरा में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा इमरती देवी को आइटम कहने का मुद्दा गर्माता जा रहा है। कमलनाथ के बयान के विरोध में भाजपा देश भर में विरोध प्रदर्शन कर रही है। सीएम शिवराज सिंह चौहान सुबह 9.30 बजे ...

भोपाल (इजहार हसन खान): डबरा में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा इमरती देवी को आइटम कहने का मुद्दा गर्माता जा रहा है। कमलनाथ के बयान के विरोध में भाजपा देश भर में विरोध प्रदर्शन कर रही है। सीएम शिवराज सिंह चौहान सुबह 9.30 बजे से भोपाल के मिंटो हॉल में गांधी प्रतिमा के सामने मौन धरने पर बैठ गए हैं। शिवराज के अलावा वीडी शर्मा ग्वालियर और ज्योतिरादित्य सिंधिया इंदौर में मौन धरने पर बैठे हुए हैं। वहीं कमलनाथ के बयान को लेकर उत्तरप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी कड़ी आपत्ति दर्ज कराई है।
 


दरअसल कल रविवार को डबरा में जनता को संबोधित करत वक्त कमलनाथ ने कैबिनेट मंत्री इमरती देवी को आइटम कह दिया। जिसके बाद से सियासत गर्म हो गई और भाजपा के तमाम नेता कमलनाथ औऱ कांग्रेस पर हमलावर हो गए।  कमलनाथ के बयान के बाद देश भर में भाजपा विरोध प्रदर्शन कर रही है। वहीं अब कांग्रेस नेता कमलनाथ के बयान का बचाव करते दिखाए दे रहे हैं। ग्वालियर संभाग के कांग्रेस प्रवक्ता केके मिश्रा ने कहा है कि कमलनाथ ने किसी भी महिला का अपमान नहीं किया है बीजेपी नेता 11 बार महिलाओं के खिलाफ की गई अमर्यादित टिप्पणी को भी प्रदर्शन में शामिल करें।




वहीं प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि मैं अपना अपमान सह लूंगा। लेकिन अब कमलनाथ ने अन्याय की अति की है। ग्वालियर की माटी की एक बहन, एक बेटी का आपने अपमान किया है। इमरती देवी गरीब घर से पैदा हुई हैं, मजदूरी करके विधायक बनीं, मंत्री बनीं। किसी गरीब की बेटी का अपमान करने का अधिकार आपको किसने दिया कमलनाथ जी। आपको शर्म आनी चाहिए। वहीं मंत्री इमरती देवी का कहना है कि मैं निवेदन करती हूं सोनिया गांधी जी से की कमलनाथ को पार्टी से बाहर निकालें। इन्हें मध्यप्रदेश में रहने का अधिकार नहीं है। ये न तो मध्य प्रदेश को जानते हैं और न ही महिला का सम्मान करना जानते हैं। 


बता दे कि कमलनाथ डबरा विधानसभा में कांग्रेस प्रत्याशी सुरेश राजे के समर्थन में पहुंचे थे। इस बीच मंच से जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि हमारे राजे तो सीधे साधे सरल व्यक्ति हैं। इसके बाद उन्होंने कहा कि ये उसके जैसे नहीं हैं, मैं उसका नाम भी नहीं लेना चाहता हूं। आप लोग मेरे से ज्यादा उसे जानते हो। आप लोगों को मुझे पहले ही सावधान कर देना चाहिए था। वह क्या आइटम है। इसके बाद कमलनाथ हंसने लगे और यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो गया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!