दिग्विजय की PM मोदी को चुनौती- साहस है तो देशद्रोह का मुकदमा दायर करके दिखाएं

Edited By suman, Updated: 06 Mar, 2019 12:53 PM

digvijay s pm modi warns if you have courage then show suit

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह आतंकी हमले को दुर्घटना बताए जाने वाले बयान पर कायम हैं। मंगलवार को उन्होंने पुलवामा आतंकी हमले को ट्वीट कर ''दुर्घटना'' करार दिया था। जिसके बाद भाजपा ने दिग्विजय पर जमकर हमला...

भोपाल: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह आतंकी हमले को दुर्घटना बताए जाने वाले बयान पर कायम हैं। मंगलवार को उन्होंने पुलवामा आतंकी हमले को ट्वीट कर 'दुर्घटना' करार दिया था। जिसके बाद भाजपा ने दिग्विजय पर जमकर हमला बोला। धार दौरे पर आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर पूर्व सीएम शिवराज सिंह चुहान समेत कई भाजपा नेताओं ने दिग्विजय पर निशाना साधा था। इस पूरे विवाद के बाद भी दिग्विजय अपने बयान पर कायम हैं और उन्होंने पीएम मोदी को चुनौती देते हुए यह भी कहा है कि 'अगर उनमें हिम्मत है तो उनके खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कराएं'।

— digvijaya singh (@digvijaya_28) March 6, 2019

 

PunjabKesari


साहस है तो दायर करें मोदी मुकदमा
सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा कि 'मोदी जी आपने मुझ पर कई आरोप लगाए हैं। भाजपा नेता मुझ पर देशद्रोह का मुकदमा दायर करना चाहते हैं। अगर आपमें साहस है तो मेरे ऊपर मुकदमा दायर करें'। दिग्विजय सिंह ने बुधवार को ट्वीट कर लिखा "पुलवामा आतंकी हमला हमारे लिए, सभी देशवासीयों और विशेष तौर पर उस में शहीद हुए बहादुरों के परिवारों के लिए तो दुखद दुर्घटना थी।
 

 

PunjabKesari
 



बीजेपी मुझे मानती है देशद्रोही- दिग्विजय
दिगगी राजा ने आगे लिखा है कि, 'जो उसे दुखद दुर्घटना ना मानें तो यह उनका विवेक है। आज तक मोदी जी ने पुलवामा के आतंकी हमले में इंटेलिजेंस फेलियर के बारे में क्या कार्यवाही की, कौन उसके लिए ज़िम्मेदार है देश को अवगत नहीं कराया। क्या इस विषय पर मोदी जी किसी को ज़िम्मेदार ठहराते हैं या नहीं? क्या NSA, IB Chief, और  Raw Chief से आपने स्पष्टीकरण मांगा'.. दिग्विजय ने चुनौती देते हुए कहा 'मोदी जी आपने व आपके मंत्री गणों ने मुझ पर अनेक आरोप लगाए हैं। आपके अनेक भाजपा नेता मुझ पर देशद्रोह का मुकदमा दायर करना चाहते हैं। मेरे जिस ट्वीट पर आप व आपके मंत्री गण मुझे पाकिस्तान समर्थक मानते हैं, देशद्रोही मानते हैं, वह मैंने दिल्ली से किया था जहां की पुलिस केंद्र सरकार के अन्तर्गत आती है। अगर आप में साहस है तो मेरे ऊपर मुकदमा दायर करें'।


PunjabKesari
 

 

PunjabKesari

केशव देव मौर्य ने भी बताया दुर्घटना, कुछ कहेंगे मोदी
दिग्विजय ने उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के एक विडियो को रीट्वीट करते हुए यह भी पूछा कि 'मौर्य के बारे में पीएम मोदी और केन्द्रीय मंत्री क्या कहना चाहेंगे। दरअसल इस विडियो में मौर्य पुलवामा हमले को एक बड़ी दुर्घटना बताते हुए दिख रहे हैं। उन्होंने लिखा "पुलवामा आतंकी हमले को मैंने “दुर्घटना” कह दिया तो मोदी जी से ले कर 3 केंद्रीय मंत्री जी मुझे पाकिस्तान समर्थक बताने में जुट गए। उत्तर प्रदेश में भाजपा के उप मुख्य मंत्री जी केशव देव मौर्य जी का बयान कृपया सुनें। मोदी जी व उनके मंत्रीगण मौर्य जी के बारे में कुछ कहना चाहेंगे'?

— digvijaya singh (@digvijaya_28) March 6, 2019

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!