हनी ट्रैप: इनामी आरोपी महेंद्र सोनी गुजरात से गिरफ्तार, क्राइम ब्रांच जल्द लाएगी इंदौर

Edited By meena, Updated: 25 Jun, 2020 12:03 PM

honey trap reward accused mahendra soni arrested from gujarat

मध्य प्रदेश का हाई प्रोफाइल हनी ट्रैप मामले का खुलासा करने वाले अखबार के मालिक जीतू सोनी के बड़े भाई महेंद्र सोनी को इंदौर क्राइम ब्रांच ने गुजरात से पकड़ा है। बताया जा रहा है कि जल्द इंदौर क्राइम ब्रांच महेंद्र सोनी को इंदौर ला सकती है। इसके बाद...

इंदौर: मध्य प्रदेश का हाई प्रोफाइल हनी ट्रैप मामले का खुलासा करने वाले अखबार के मालिक जीतू सोनी के बड़े भाई महेंद्र सोनी को इंदौर क्राइम ब्रांच ने गुजरात से पकड़ा है। बताया जा रहा है कि जल्द इंदौर क्राइम ब्रांच महेंद्र सोनी को इंदौर ला सकती है। इसके बाद हनीट्रेप मामले में बड़े खुलासे होने की संभावना है।
 

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, लंबे समय से सोनी के पूरे परिवार के सदस्य फरार थे और मानव तस्करी समेत 45 मामलों में फरार और एक लाख रुपए के इनाम भी घोषित है। इंदौर के कनाड़िया के आलोक नगर निवासी जीतू सोनी के खिलाफ इंदौर के ही पलासिया, कनाड़िया, एमआईजी, तुकोगंज और लसूड़िया समेत अन्य पुलिस थानों में संगीन आपराधिक मामले दर्ज हैं।

PunjabKesari

आपको बता दें कि 17 सितंबर को मध्यप्रदेश के इंदौर जिला नगर निगम में कार्यरत इंजीनियर हरभजन सिंह ने पलासिया थाने में खुद को ब्लैकमेल किए जाने की एफआईआर दर्ज कराई थी तो इसके बाद इस मामले में कई बड़े खुलासे हुए और इसमें कई नौकशाह, राजनेता और पत्रकारों की संदिग्ध भूमिका सामने आने लगी। शिकायत में हरभजन सिंह ने दावा किया था कि उन्हें 29 वर्षीय आरती दयाल नाम की एक महिला द्वारा ब्लैकमेल किया जा रहा था। उक्त महिला ने तीन करोड़ रुपये की रंगदारी की मांग की थी और रकम न चुकाने पर इंजीनियर के कथित अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी गई थी।

PunjabKesari

इसके बाद पुलिस जांच में पता चला कि गैर सरकारी संगठन ने कथित तौर पर राजनेताओं, नौकरशाहों और कई बड़े रसूखदारों को ब्लैकमेल करने के लिए उनके अश्लील वीडियो बनाए गए थे। जिन्हें सार्वजनिक करने की धमकियों के एवज में जबरन वसूली की जाती थी। इसके बाद ऐसे ऐसे तथ्य सामने आए कि देश का हाईप्रोफाइल हनी ट्रैप मामला बन गया। इसमें छह वरिष्ठ राजनेताओं और कम से कम 10 आईएएस और आईपीएस अधिकारियों के अलावा सिविल इंजीनियरों और बिल्डरों को लालच दिया गया था।

PunjabKesari


इनमें से कुछ से वसूली करने की भी बात सामने आई थी। इसके बाद मामले की जांच की के लिए एसआईटी कमेटी का गठन किया गया। हनी ट्रैप में भोपाल की संदिग्ध मास्टरमाइंड श्वेता स्वप्निल जैन सहित पांच महिलाओं और एक पुरुष को गिरफ्तार गया था। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!