कमलनाथ के बाद अब जीतू पटवारी ने पुलिस अधिकारियों को धमकाया

Edited By meena, Updated: 16 Sep, 2020 04:11 PM

jeetu patwari threatens police officers after kamal nath

अपने बयानों से हमेशा चर्चा में रहने वाले कांग्रेस नेता व पूर्व मंत्री जीतू पटवारी एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इंदौर में पूर्व सीएम कमलनाथ द्वारा प्रशासनिक अधिकारियों को धमकाने के बाद पूर्व मंत्री ने भी अधिकारियों को नसीहत दे डाली। जीतू पटवारी ने...

इंदौर(सचिन बहरानी): अपने बयानों से हमेशा चर्चा में रहने वाले कांग्रेस नेता व पूर्व मंत्री जीतू पटवारी एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इंदौर में पूर्व सीएम कमलनाथ द्वारा प्रशासनिक अधिकारियों को धमकाने के बाद पूर्व मंत्री ने भी अधिकारियों को नसीहत दे डाली। जीतू पटवारी ने प्रशासनिक अधिकारियों को कहा कि समय बदलते देर नहीं लगेगी इसलिए संविधान और मर्यादा में रहे।

PunjabKesari

सांवेर में अपनी चुनावी सभा में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बयान को दोहराते हुए पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने प्रशासनिक अधिकारियों को धमकी दे डाली। जीतू पटवारी ने अधिकारियों को चेताते हुए कहा कि- कुछ दिन पहले कमलनाथ जी क्या बोल कर गए हैं, यह सबको पता है, समय बदलते देर नहीं लगेगा सर्वे क्या आ रहा है, जरा यह देख लो हम धमका नहीं रहे डरा नहीं रहे बस कह रहे हैं कि सर्वे क्या आएगा। उसे देख लो और समझ लो संविधान और मर्यादा का ख्याल रखो।

PunjabKesari

दरअसल आज रेसीडेंसी कोठी में कांग्रेस पार्टी के जन प्रतिनिधि प्रेस वार्ता करना चाह रहे थे, जिसकी अनुमति प्रशासन ने नहीं दी। लेकिन फिर भी कांग्रेस पार्टी के जनप्रतिनिधियों ने उसी कैंपस में बाहर प्रेस वार्ता को संबोधित किया और जमकर सरकार को घेरा। वहीं से पूर्व मंत्री पटवारी ने अधिकारियों को फिर से एक बार नसीहत दे डाली।

PunjabKesari
आपको बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सांवेर के मतदाताओं और किसानों से मुखातिब होकर कहा था- भाजपा का बिल्ला लेकर चलने वाले अधिकारी सावधान रहें। आईजी हो या डीआईजी हो अपनी वर्दी की इज्जत करिए नहीं तो इस चुनाव के बाद वर्दी कहां जाएगी पता नहीं चलेगा।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!