चोरी का ये तरीका आपको हैरान कर देगा...दिन में पुलिस बनकर रैकी और रात में हाथ की सफाई

Edited By meena, Updated: 06 Nov, 2020 06:17 PM

lakhs stolen from empty flats incident captured in cctv

इंदौर के अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र में चोरों ने चोरी का एक अनोखा तरीका निकाला। जहां नकली पुलिस बनकर दो बदमाशों ने एक सूने फ्लैट में अलमारी के ताले तोड़कर 4 से 5 लाख की नगदी लूट ली। बदमाशों की लूट की करतूत पास में लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई...

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर के अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र में चोरों ने चोरी का एक अनोखा तरीका निकाला। जहां नकली पुलिस बनकर दो बदमाशों ने एक सूने फ्लैट में अलमारी के ताले तोड़कर 4 से 5 लाख की नगदी लूट ली। बदमाशों की लूट की करतूत पास में लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई। पुलिस फुटेज के आधार पर दोनों बदमाशों की तलाश कर रही है।

PunjabKesari

इंदौर के अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र के केशर बाग स्थित मेन रोड पर बनी एक बिल्डिंग में दो लोग अपने आप को पुलिसकर्मी बताकर पहुंचे। वहां जाकर गार्ड को पुलिस का कार्ड दिखाकर कहा कि यहां के कैमरे बंद हो गए हैं इन्हें चालू करना है। इस बात की जानकारी देकर और सारी जांच पड़ताल(रैकी) करके वे चले गए फिर दोनों ने देर रात अपना हुलिया पुलिस जैसा बनाया और बिल्डिंग में जा पहुंचे। दोनों ही बदमाशों ने पूरी बिल्डिंग के कुछ फ्लैटों के ताले तोड़कर चेक किया।

PunjabKesari

वहीं उनको एक फ्लैट की अलमारी में रखी 4 से 5 लाख की नकदी निकाली और पास की एक बिल्डिंग के फ्लैट के भी ताले तोड़कर पूरे फ्लैट को चेक किया। लेकिन वहां कुछ नहीं मिला। इसके बाद वे रुपए लेकर रफ्फूचक्कर हो गए। फिलहाल पुलिस अब फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश कर रही है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!