सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का MP कनेक्शन! लॉरेंस बिश्नोई ने बड़वानी से मगंवाए थे हथियार

Edited By meena, Updated: 20 Jun, 2022 02:25 PM

mp connection of sidhu musewala murder case

पंजाब के फेमस सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड मामले में जांच जारी है। इसी बीच एक बड़ा दावा किया जा रहा है कि सिद्धू मूसेवाला को मारने के लिए लॉरेंस बिश्नोई ने मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले से हथियार मंगवाए थे।

बड़वानी(संदीप कुशवाह): पंजाब के फेमस सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड मामले में जांच जारी है। इसी बीच एक बड़ा दावा किया जा रहा है कि सिद्धू मूसेवाला को मारने के लिए लॉरेंस बिश्नोई ने मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले से हथियार मंगवाए थे। हालांकि बड़वानी एसपी ने इस मामले में अभी तक इस तरह की कोई सूचना नहीं होने की बात कही है। एसपी ने कहा है कि अगर हमसे कोई संपर्क करता है, कोई टीम आती है तो हम उसके साथ मिलकर काम करेंगे और पूरे मसले की तह तक जायेंगे।

PunjabKesari

सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड मामले में नित नए खुलासे होते जा रहे हैं। इस बीच खबर यह भी आ रही है कि मूसेवाला पर जिन हथियारों से अटैक किया गया उनमें से कुछ पिस्टल तो हाई टेक थी लेकिन कुछ पिस्टल जिन से गोलियां चलाई गई थी बड़वानी जिले से खरीदी गई थी। खबरों के अनुसार 3 जून को संतोष जाधव, जयेश बहिराम को हथियार लेना सेंधवा लाया था। पुणे पुलिस टीम इस मामले की तफ्तीश कर रही है।

PunjabKesari

आपको बता दें कि बड़वानी जिले का उमर्टी अवैध हथियार बनाने के लिये जाना जाता है। अक्सर यहां से बने हथियार देशभर में सप्लाई होकर पकड़े जाते हैं। इस बात से भी इनकार नहीं किया जा सकता कि यहां से हथियार सप्लाय करने वाले और हथियार बनाने वालों पर अक्सर कार्रवाई की जाती है।

PunjabKesari

मूसेवाला हत्याकांड में क्षेत्र के हथियार सप्लाई होने पर बड़वानी एसपी का कहना है कि हमें इस संबंध में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है और अगर कोई सूचना प्राप्त होती है या कोई टीम यहां पर आती है तो हम उसके साथ मिलकर काम करेंगे। इस पूरे मामले की तह तक जाएंगे और जो भी आवश्यक होगा वह कार्रवाई करेंगे।

PunjabKesari

बता दें कि 29 मई को पंजाब के मानसा के मूसा गांव में पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की दिनदहाड़े गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्याकांड के 18 दिन बाद भी पुलिस हत्यारों तक नहीं पहुंच पाई है। इस हत्याकांड के मास्टरमाइंड गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को माना जा रहा है। पंजाब पुलिस को उम्मीद है कि मूसेवाला की हत्या की साजिश के कथित मास्टरमाइंड से पूछताछ के बाद ही हत्याकांड का खुलासा हो सकता है।

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!