OMG : बीयर की बोतल में निकली मरी हुई छिपकली, ग्राहक ने शराब दुकानदार से शिकायत की तो हो गया हंगामा

Edited By meena, Updated: 05 Sep, 2024 08:43 PM

mp news dead lizard found in beer bottle

मध्य प्रदेश के बैतूल जिले की मुलताई क्षेत्र में शराब की दुकान पर एक गंभीर और चौंकाने वाली घटना सामने आई है...

बैतूल (विनोद पातरिया) : मध्य प्रदेश के बैतूल जिले की मुलताई क्षेत्र में शराब की दुकान पर एक गंभीर और चौंकाने वाली घटना सामने आई है। जहां एक उपभोक्ता ने जब शराब दुकान से खरीदी गई बीयर की बोतल खोली, तो उस में से मरी हुई छिपकली पाई गई। विवाद उस समय और बढ़ गया जब उपभोक्ता ने इस बारे में दुकान के कर्मचारियों को बताया और वहां नोकझोंक शुरू हो गई।

PunjabKesari

दरअसल ग्राहक ने बीयर की बोतल में अजीब बदबू महसूस की, और ध्यान से देखने पर उसमें मरी हुई छिपकली दिखी। उपभोक्ता यह बोतल लेकर जब शराब दुकान पहुंच कर बीयर में छिपकली निकलने की जानकारी दी, तो दुकान के कर्मचारियों ने बहस शुरू कर दी।

PunjabKesari

कर्मचारियों ने ग्राहक की शिकायत को अनदेखा करते हुए उसे खरी-खोटी सुनाई और गाली-गलौच तक की नौबत आ गई। ग्राहक ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया, जिससे यह घटना तेजी से वायरल हो गई।

PunjabKesari

वीडियो में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है कि बीयर की बोतल उसी दुकान से खरीदी गई थी। स्थानीय निवासियों का कहना है कि इस शराब दुकान पर ग्राहकों से शराब के निर्धारित दाम से अधिक दाम वसूल किए जाते हैं। जब ग्राहक इसका विरोध करते हैं, तो ठेकेदार के गुर्गे उनसे बदसलूकी करते हैं।

PunjabKesari

यह भी आरोप लगाया जा रहा है कि प्रशासन और आबकारी विभाग इस सबके बावजूद कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है। इस मामले में जिला आबकारी अधिकारी का कहना है कि वह पूरे मामले की जांच करवाएंगे। बीयर में छिपकली कैसे आई? इसकी जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा। वही अधिक दाम पर शराब बेची जाने की भी जांच की जाएगी। दोषी पाए जाने पर दोषियों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!