रेप का आऱोपी फलाहारी बाबा दोषी करार

Edited By Vikas kumar, Updated: 26 Sep, 2018 06:08 PM

ropi phirohari baba guilty of fraud

अलवर जिले के बहुचर्चित फलाहारी बाबा को यौन शोषण के मामले में अदालत ने दोषी करार दिया है। मंगलवार को अदालत में दोनों पक्षों की अंतिम बहस पूरी हो गई थी। जिसके बाद न्या....

अलवर: अलवर जिले के बहुचर्चित फलाहारी बाबा को यौन शोषण के मामले में अपर जिला एवं सेशन जज राजेंद्र शर्मा की अदालत ने दोषी करार दिया है। मंगलवार को अदालत में दोनों पक्षों की अंतिम बहस पूरी हो गई थी। जिसके बाद न्यायाधीश ने बुधवार का दिन फैसले के लिए तय किया था। इससे पहले 15 सितंबर को अंतिम बहस शुरू हुई थी। बहस के दौरान सरकारी वकील ने कहा था कि पीड़िता आरोपी फलाहारी बाबा को पिता के समान मानती थी। बाबा द्वारा जो कृत्य किया गया, उसके पर्याप्त सबूत औऱ गवाह मौजूद हैं।

PunjabKesari

यौन शोषण के आरोपी कौशलेंद्र प्रपन्नाचार्य उर्फ फलाहारी बाबा के बयान पिछले महीने 30 तारीख को अदालत में दर्ज किए गए थे। इस दौरान फलाहारी बाबा से कोर्ट ने 88 सवाल किए। जिसके जवाब में फलाहारी बाबा ने खुद को निर्दोष बताया।

PunjabKesari

अपर लोक अभियोजक योगेंद्र सिंह खटाना ने बताया कि बुधवार को अदालत ने अभियोजन पक्ष की तरफ से दर्ज करवाए गए 30 अभियोजन सबूतों की गवाही के आधार पर आरोपी के बयान दर्ज किए। अदालत ने 24 पेजों में तैयार किए गए 88 सवालों के जवाब फलाहारी बाबा से मांगे। जिस पर आरोपी फलाहारी बाबा ने खुद पर लगे आरोपों को झूठा बताते हुए कहा कि वह निर्दोष है, उसने कुछ नहीं किया है। पुलिस की शुरुआती जांच के मुताबिक, पीड़िता को कानून की पढ़ाई के बाद इंटर्नशिप का मौका मिला था। वह सात अगस्त को बाबा के आश्रम चंदा देने आई थी, जहां उसके साथ काली करतूत की गई।

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Lucknow Super Giants

Royal Challengers Bangalore

Start delayed due to rain

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!