सिंधिया बोले- बड़े भाई, छोटे भाई की जोड़ी ने मध्य प्रदेश को लूटा

Edited By meena, Updated: 28 Oct, 2020 11:49 AM

scindia attacked kamal nath in dewas

मप्र में 28 सीटो पर होने जा रहे उपचुनाव मानो शिव -ज्योति V/S कमलनाथ-दिग्विजय सिंह की प्रतिस्पर्धा में होने जा रहे है। जहां एक तरफ कमलनाथ और दिग्विजय सिंह चुनावी मुद्दों से ज़्यादा अपने भाषण में शिवराज सिंह चौहान और ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना...

देवास(एहतेशाम कुरेशी): मप्र में 28 सीटो पर होने जा रहे उपचुनाव मानो शिव -ज्योति V/S कमलनाथ-दिग्विजय सिंह की प्रतिस्पर्धा में होने जा रहे है। जहां एक तरफ कमलनाथ और दिग्विजय सिंह चुनावी मुद्दों से ज़्यादा अपने भाषण में शिवराज सिंह चौहान और ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधते हुए दिखाई दे रहे हैं। वही BJP भी चुनावी मुद्दों से भटककर कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए दिखाई दे रही है। ऐसे ही देवास के ग्राम सिंगावदा में BJP प्रत्याशी मनोज चौधरी के पक्ष में वोट मांगने पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मंच से कमलनाथ और दिग्विजय सिंह की जोड़ी पर जमकर निशाना साधते हुए उन्हें बड़े भाई और छोटे भाई के नाम से संबोधन किया।
PunjabKesari

सिंधिया ने दिग्विजय सिंह और कमलनाथ का जिक्र करते हुए कहा - कि आप लोगों ने तो बाहर से देखा है, मैंने तो 20 साल अंदर से देखा है.....वहां तो जोड़ी है.....एक है, छोटे भाई...! क्या जोड़ी है, सुब्हान अल्लाह। 40 साल से मप्र की जनता का चौपट करके रख दिया,और जोड़ी को भी देखो...कमलनाथ और दिग्विजयसिंह की। चुनाव आता है, तो एक पर्दे के पिछे छिप जाते और चुनाव सम्पन्न हो जाता है, एक CM बन जाते है, तो दूसरे सुपर CM बन जाते है। प्रजातंत्र में प्रजातंत्र का मंदिर है, वल्ल्भ भवन उस वल्लभ भवन को भ्रष्टाचार का अड्डा बनाया है, कमलनाथ और दिग्विजय सिंह ने...।

PunjabKesari

पूर्व CM कमलनाथ पर निशाना साधते हुए उनके जन्म को लेकर सवाल उठाये और कहा कि मेरा जन्म यही हुआ है। कमलनाथजी का जन्म कहां हुआ है और परदेसी बाबू मुख्यमंत्री बनने के लिए कहां से आए थे। 3 नंवबर को बोरी बिस्तर बांधकर वापस जायेंगे। साथ ही कहा कि घर में शादी होती है, नया दूल्हा राजा आता है.नया दूल्हा राजा सभी घरवालों और बुजुर्गो का आशीर्वाद लेता है। अब शिवराज सिंह जी और हम तो घर की मुर्गी दाल बराबर। मप्र में 15 महीने पहले एक नया दूल्हा राजा आया था...।
PunjabKesari

किये सवाल खड़े 
सिंधिया ने सवाल खड़े करते हुए कहा कि क्या 15 महीने में दूल्हा राजा एक बार भी हाटपिप्लीया या देवास आशीर्वाद लेने के लिए आया।15 महीने नोट की सरकार और 15 महीने नोट बनाकर जब सरकार खिसक गई तो वोट के लिए अब हाटपिप्लीया आ रहे है। 

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!