हनी ट्रैप में सनसनीखेज खुलासा, मंत्रियों के OSD, IAS अफसर और उद्योगपतियों के नाम आए सामने

Edited By meena, Updated: 29 Dec, 2019 12:10 PM

sensational reveal in honey trap

मध्य प्रदेश के हाइप्रोफइल हनीट्रैप मामले की आरोपी मोनिका यादव की मानव तस्करी के केस में सीआईडी की ओर से पेश चालान में कई सनसनी खेज खुलासे हुए। चालान में बताया गया है कि प्रदेश के दो दिग्गज मंत्रियों के ओएसडी और वरिष्ठ आईएएस तक हनीट्रैप गिरोह की...

भोपाल: मध्य प्रदेश के हाइप्रोफइल हनीट्रैप मामले की आरोपी मोनिका यादव की मानव तस्करी के केस में सीआईडी की ओर से पेश चालान में कई सनसनी खेज खुलासे हुए। चालान में बताया गया है कि प्रदेश के दो दिग्गज मंत्रियों के ओएसडी और वरिष्ठ आईएएस तक हनीट्रैप गिरोह की ब्लैकमेलिंग के शिकार हुए हैं। इस बंवडर में बड़े उद्योगपति भी फंस चुके हैं। गिरोह की ब्लैकमेलिंग के इस खेल में दो टीवी पत्रकारों ने दलाल की भूमिका निभाई। यह गिरोह लोगों को अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दबाव बनाते थे और अपना मनचाहा काम करवाते थे।

PunjabKesari

हनीट्रैप गिरोह में मानव तस्करी कर लड़कियों को कभी लालच तो कभी भय दिखाकर रुतबे वाले लोगों के साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर गया। इस गिरोह ने बड़े नेताओं एसीएस पीसी मीणा, खाद्य मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के ओएसडी हरीश खरे और खनिज मंत्री प्रदीप जायसवाल के ओएसडी अरुण निगम तक को टारगेट बनाया। इनके अश्लील वीडियो बनाकर उनसे लाखों रुपए लिए, तबादले भी कराए। इतना ही नहीं उद्योगपति नरेश सीतलानी, मनीष अग्रवाल और राजेश गंगेले के भी गिरोह ने वीडियो बनाकर उनसे लाखों रुपए वसूले। ब्लैकमेलिंग के जाल में फसाने के लिए पत्रकार जीरेंद्र शर्मा, गौरव शर्मा ने भूमिका निभाई। चालान के अनुसार, गिरोह ने इन पत्रकारों की मदद से ही कुछ लोगों से बसूली की। चालान में श्वेत विजय जैन,आरती दयाल, श्वेता स्वप्निल जैन व अभिषेक को आरोपी बनाया है।

PunjabKesari

ऐसे बनाया शिकार
बताया जा रहा है कि गिरोह ने पहले अश्लील वीडियो के जरिए आईएएस से एक करोड़ तो कारोबारी से कार वसूली किए। आरती के ड्राइवर देवेंद्र उर्फ दीवान सिंह प्रजापति ने सीआईडी के सामने इस बात को स्वीकार किया। उन्होंने बताया कि, रूपा और श्वेता विजय ने आईएएस पी.सी. मीणा, कार शो रूम के मालिक मनीष अग्रवाल और उद्योगपति नरेश सीतलानी के भोपाल एवं छतरपुर में अश्लील वीडियो बनवाए। अग्रवाल का वीडियो सागर लैंडमार्क के फ्लैट में बनाया। फिर इसी वीडियो से अग्रवाल को ब्लैकमेल करके क़रेटा कार की मांग की।

PunjabKesari

गिरोह ने आईएएस मीणा से 20 लाख और सीतलानी से 5 लाख रुपए बसूले। यह पैसा आरती और रूपा ने आपस में बांटा। एक अन्य आईएएस को भी गिरोह ने शिकार बनाया। उससे श्वेता विजय ने एक करोड़ रुपए बसूले। इस वसूली में पत्रकार बीरेन्द्र शर्मा ने दलाल की भूमिका निभाई। छतरपुर में स्थानीय नेता मनोज त्रिवेदी के फॉर्म हाउस पर उसके दो साथियों का भी मोनिका ने वीडियो बनाया। लेकिन ब्लैकमेल करने से पहले ही छतरपुर के टीआई ने आरती को ऐसा करने से रोक दिया।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!