घर में जूते के अंदर छिपा बैठा था कोबरा, पहनने लगा युवक तो मारी फुफकार... फिर देखिए क्या हुआ

Edited By meena, Updated: 22 May, 2022 06:10 PM

‘कहते हैं जाको राखे साइंया तो मार सके न कोय’ इसका उदाहरण छत्तीसगढ़ के कोरबा में देखने को मिला। जहां युवक जूते पहन रहा था। एक पहन लिया था, दूसरा पहनने ही वाला था लेकिन इससे पहले ही उसे आभास हो गया कि जूते में कोबरा सांप छिपा है। हरकत होते ही सांप ने...

कोरबा (इमरान मल्लिक): ‘कहते हैं जाको राखे साइंया तो मार सके न कोय’ इसका उदाहरण छत्तीसगढ़ के कोरबा में देखने को मिला। जहां युवक जूते पहन रहा था। एक पहन लिया था, दूसरा पहनने ही वाला था लेकिन इससे पहले ही उसे आभास हो गया कि जूते में कोबरा सांप छिपा है। हरकत होते ही सांप ने अपना फन निकाला। युवक की नजर पड़ी तो वह तुरंत घर से बाहर निकला और घर वालों को सूचना दी।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, कोरबा के गांव दादर खुर्द से लगे ढेलवाडीह बस्ती में श्यामलाल के घर में यह नाग सांप जूते के अंदर बैठा हुआ था। श्यामलाल का बेटा जूते को पहनने वाला था कि नाग सांप जूते से बाहर निकला और अपना फन फैला दिया काफी देर तक वहां फन फैलाए हुए बैठा ही था। फिर घरवालों को जानकारी हुई तो स्नेक रेस्क्यू टीम को खबर दी गई। रेस्क्यू टीम आकर काफी मशक्कत के बाद नाग सांप को पकड़कर जंगल में छोड़ दिया गया।

PunjabKesari

स्नेक रेस्क्यू टीम में आए जितेंद्र सारथी ने बताया कि अच्छा किए हम लोगों को खबर कर दी, नहीं तो कई व्यक्ति डर की वजह से सांप को मार भी देते हैं अगर कहीं भी ऐसी घटना हो रही है तो रेस्क्यू टीम को तुरंत खबर करें ताकि उस जीव जंतु को उसके सुरक्षित जगह में छोड़ दिया जाए।

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!