दर्दनाक हादसे का सुखद अंत: 3 लोगों समेत अनियंत्रित बोलेरो गहरी नदी में समाई

Edited By meena, Updated: 02 Dec, 2020 04:13 PM

uncontrolled bolero with 3 people engulfs in deep river

कटनी में एक भीषण सड़क हादसा हो गया जहां पीरबाबा के निवार नदी में एक तेज रफ्तार भाग रही बोलेरो पुल से नीचे गिर गई। बताया जा रहा है कि बोलेरो पर भारत सरकार लिखा हुआ था और उसके सभी खिड़कियां बंद थी। मंगलवार सुबह नदी के किनारे लोगों का हूजुम जमा हो गया।...

कटनी(संजीव वर्मा): कटनी में एक भीषण सड़क हादसा हो गया जहां पीरबाबा के निवार नदी में एक तेज रफ्तार भाग रही बोलेरो पुल से नीचे गिर गई। बताया जा रहा है कि बोलेरो पर भारत सरकार लिखा हुआ था और उसके सभी खिड़कियां बंद थी। मंगलवार सुबह नदी के किनारे लोगों का हूजुम जमा हो गया। नदी में डूबी बोलेरो को देखकर उन्हें लगा कि इसमें कुछ लोग फसे हुए हैं उन्होंने तुरंत पुलिस को कॉल किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी क्रेन की मदद से काफी मशक्कत से बोलेरो को बाहर निकाला। अभी सभी लोग गाड़ी के हादसे के बारे में जानने को उत्सुक थे कि इसी बीच गाड़ी के मालिक का पिता वहां आ गया और उन्होंने पूरी कहानी सुनाई। 


PunjabKesari

असल में ये था मामला
बोलेरो मालिक के पिता रोहित तिवारी के अनुसार, मंगलवार रात 2 बजे के करीब इस बोलेरो को ड्राइवर चला रहा था और इसमें उनका बेटा रोहित और एक और साथी सवार था लेकिन जैसे ही वे तीनों पीरबाबा के निवार नदी के पास तो बोलेरो अनियंत्रित हो पुल से नीचे नदी में जा गिरी। हालांकि तीनों लोग सुरक्षित बाहर आ गए थे जिसकी सूचना उन्होंने सुबह पुलिस को दी लेकिन इसी बीच इससे पहले ही घटनास्थल पर लोगों का हूजुम जमा हो गया। हालांकि यह एक दर्दनाक हादसा साबित हो सकता था लेकिन सभी सुरक्षित बाहर आ गए। 

PunjabKesari

वही इस मामले में माधवनगर थाना के अंतर्गत झिझरी पुलिस चौकी प्रभारी रश्मि सोनकर ने बताया कि उन्हें सुबह जैसे ही सूचना मिली वह अपने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची बोलेरो को नदी में डूबा देख यह संदेह हुआ की कुछ लोग फसे हो सकते है जिसे तुरंत ही जेसीबी क्रेन की मदद से बाहर निकलवाया जिसमें कोई नहीं था साथ ही बुलेरो मालिक के कहे अनुसार बोलेरो में तीन लोग सवार से जब हादसा हुआ और वह खुद बुलेरो से निकल आए थे।

PunjabKesari

यह गाड़ी रेल्वे में लगी हुई थी जिसकी जांच की जा रही है कि कब तक यह गाड़ी रेल्वे में लगी थी। बोलेरो मालिक के पिता अनुसार, यह बोलेरो रेलवे में लगी हुई थी इसलिए इसमें भारत सरकार लिखा हुआ है और बोलेरो उनके बेटे रोहित तिवारी की है जो देवरी ग्राम के रहने वाले है अभी फिल हाल एमईएस कॉलोनी में रहते है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!