नेशनल हेराल्ड केस: राहुल गांधी से ED की पूछताछ लीक, विवेक तन्खा ने गृह, कानून और वित्त मंत्री को भेजा नोटिस

Edited By meena, Updated: 16 Jun, 2022 04:45 PM

vivek tankha sent notice to home law and finance minister

नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी से ईडी की पूछताछ सार्वजनिक हो गई है। जिसको लेकर कांग्रेस के राज्यसभा सांसद और सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता विवेक तन्खा ने गृह मंत्री अमित शाह, कानून मंत्री किरेन...

जबलपुर(विवेक तिवारी): नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी से ईडी की पूछताछ सार्वजनिक हो गई है। जिसको लेकर कांग्रेस के राज्यसभा सांसद और सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता विवेक तन्खा ने गृह मंत्री अमित शाह, कानून मंत्री किरेन रिजिजू और वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को लीगल नोटिस भेजा है। नोटिस में राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा ने पूछा है कि आखिर राहुल गांधी की ईडी से पूछताछ कैसे लीक हो गई।

PunjabKesari

राज्यसभा सांसद विवेक तंखा ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के इस तरह के मामलों में साफ डायरेक्शन है कि जो भी पूछताछ हो रही है, उसकी बातें बाहर नहीं आनी चाहिए। लेकिन यहां देखा जा रहा है कि खुलेआम सुप्रीम कोर्ट के आदेशों की अवहेलना हो रही है। विवेक तन्खा ने पूछा कि आखिर किस आधार पर यह कहा जा रहा है कि राहुल गांधी ईडी के सवालों के जवाब देने से बच रहे हैं।

PunjabKesari

मीडिया चैनलों पर प्रसारित खबरों को भी बनाया आधार
राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा ने नोटिस में कुछ मीडिया चैनलों का भी हवाला दिया जो इस तरह का समाचार प्रसारित कर रहे हैं। सांसद ने कहा कि यह सरकार अपने राजनीतिक फायदे के लिए सरकारी मशीनरी का गलत इस्तेमाल कर रही है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!