पुलिस जिसे सुसाइड समझ रही थी वो मर्डर निकला, बेटे ने मरी हुई मां के मुंह में डाला था जहर, ऐसे खुला राज

Edited By meena, Updated: 01 Jul, 2022 04:51 PM

what the police thought was a suicide turned out to be a murder

इंदौर के पंढरीनाथ थाना क्षेत्र में एक कलयुगी बेटे ने अपनी मां को मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं बेटे ने अपनी बुजुर्ग मां को जमकर पीटा और पिटाई के कारण उसकी मौत हो गई तो मरी मां के मुंह में सल्फास की गोली डालकर उसे आत्महत्या का रूप देने की कोशिश...

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर के पंढरीनाथ थाना क्षेत्र में एक कलयुगी बेटे ने अपनी मां को मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं बेटे ने अपनी बुजुर्ग मां को जमकर पीटा और पिटाई के कारण उसकी मौत हो गई तो मरी मां के मुंह में सल्फास की गोली डालकर उसे आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की। लेकिन पोस्टमार्टम की रिपोर्ट ने बेटे की घटिया करतूत से पर्दा हटा दिया।

PunjabKesari

दरअसल, पंढरीनाथ थाना क्षेत्र में रहने वाले आदित्य ने पुलिस को मां की मौत के बारे में सूचना दी। बताया कि मां ने सुसाइड कर लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए इंदौर के एमवाय हॉस्पिटल पहुंचा दिया गया। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट जब आई तो इस पूरे हत्याकांड का खुलासा हो गया और इसके बाद पुलिस ने आरोपी आदित्य को गिरफ्तार कर उससे जब सख्ती से पूछताछ की तो इस पूरे घटनाक्रम का खुलासा उसने कर दिया।

PunjabKesari

आरोपी ने बताया कि उनका एक पुश्तैनी मकान है। उसे मां ने किसी दूसरे को देने की बात कही और उसी बात से वह आहत होकर उसने इस तरह का कदम उठाया। वही बताया जा रहा है कि आदित्य की गलत हरकतों के चलते मां कई बार उसे समझाइश देते हुए मकान किसी और को देने की बात कर रही थी और इसी के चलते उसने मां की ही हत्या कर डाली और उसे सुसाइड का रूप देने की कोशिश करने लगा फिलहाल पूरे मामले में पुलिस पकड़ा गया आरोपी से काफी बारीकी से पूछताछ करने में जुटी हुई है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!