महिलाओं ने साड़ी पहनकर खेली कबड्डी, छत्तीसगढ़िया ओलंपिक में अनोखी तस्वीर आई सामने

Edited By meena, Updated: 10 Oct, 2022 04:25 PM

साड़ी महिलाओं का पसंदीदा पहनावा है और आमतौर पर महिलाएं इन्हें किसी फैस्टीवल, शादी, पार्टी में पहनना पसंद करती है। बहुत कम ऐसी महिलाएं है जो घर पर पहने नजर आती हैं, लेकिन साड़ी पहनकर कबड्डी खेलना अपने आप में अनोखा काम है जो हर किसी के बस की बात नहीं

रायपुर(सत्येंद्र शर्मा): साड़ी महिलाओं का पसंदीदा पहनावा है और आमतौर पर महिलाएं इन्हें किसी फैस्टीवल, शादी, पार्टी में पहनना पसंद करती है। बहुत कम ऐसी महिलाएं है जो घर पर पहने नजर आती हैं, लेकिन साड़ी पहनकर कबड्डी खेलना अपने आप में अनोखा काम है जो हर किसी के बस की बात नहीं....लेकिन छत्तीसगढ़ के धमतरी में कुछ ग्रामीण महिलाओं ने साड़ी पहनकर कबड्डी खेली और सिर का पल्ली भी संभाला, अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मामला रविवार का है। जहां हर रोज घर का कामकाज संभालने वाली महिलाओं ने छत्तीसगढ़िया ओलंपिक में साड़ी पहनकर कबड्डी खेली। इस दौरान जिसने भी घरेलू महिलाओं को साड़ी पहनकर कबड्डी खेलते देखा, उन सभी ने उनकी जमकर तारीफ की। आईएएस अधिकारी अवनीश शरण ने महिलाओं द्वारा साड़ी पहनकर कबड्डी खेलने का वीडियो शेयर करते हुए लिखा- हम किसी से कम है क्या?


PunjabKesari

दरअसल छत्तीसगढ़ में छत्तीसगढ़िया ओलंपिक की शुरुआत हुई है। इसमें बच्चे, बूढ़े, महिलाएं सभी बढ़ चढ़कर भाग ले रहे हैं। इसी से जुड़ा धमतरी जिले के नगरी ब्लॉक के रतावा गांव का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसे लोग खूब वायरल भी कर रहे हैं। इस वीडियो में महिलाएं साड़ी पहनकर कबड्डी का आनंद उठा रही हैं।

Related Story

Punjab Kesari MP ads
India

Australia

Match will be start at 22 Mar,2023 03:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!