पत्नी को तलाक दिए बिना 45 साल के कांग्रेसी नेता ने बेटी की उम्र की लड़की से रचाई दूसरी शादी, पहली पत्नी बोली- हमारी सुनवाई नहीं हो रही

Edited By meena, Updated: 28 Jun, 2023 03:02 PM

45 years old congress leader married second from daughter s age

छतरपुर जिले की बिजावर विधानसभा क्षेत्र के एक कांग्रेसी नेता पर उसकी पत्नी और बेटी ने गंभीर आरोप लगाए हैं

छतरपुर (राजेश चौरसिया) : छतरपुर जिले की बिजावर विधानसभा क्षेत्र के एक कांग्रेसी नेता पर उसकी पत्नी और बेटी ने गंभीर आरोप लगाए हैं। आवेदन देते हुए नेता की पत्नी ने कहा कि उसके पति ने उसे तलाक दिए बगैर दूसरा विवाह कर लिया है और जिस लड़की से उसने विवाह किया है वह उसकी बेटी की उम्र की है। महिला ने पति के ऊपर प्रताड़ित करने के भी आरोप लगाए हैं। कलेक्टर ने आवेदन देकर कार्यवाही का भरोसा दिया है।

PunjabKesari

●यह है मामला...

पीड़ित महिला रजनी शर्मा ने बताया कि वर्ष 2002 में उसका विवाह गुलगंज निवासी राजकुमार शर्मा के साथ हुआ था कि वर्तमान में बिजावर क्षेत्र के कांग्रेसी नेता हैं। रजनी शर्मा के मुताबिक विवाह के बाद राजकुमार शर्मा से उसे एक बेटी हुई जिसकी उम्र अब लगभग 20 वर्ष हो गई है। विवाह के बाद कुछ वर्षों तक सब ठीक रहा लेकिन उसके बाद राजकुमार शर्मा रजनी को प्रताड़ित करने लगा। रजनी शर्मा का आरोप है कि अब राजकुमार शर्मा न तो उसे अपने साथ रखते हैं और न ही बेटी को। इतना ही नहीं रजनी शर्मा ने आरोप लगाया है कि नवंबर 2022 में राजकुमार शर्मा ने उसे तलाक दिए बगैर दूसरा विवाह भी कर लिया है।

PunjabKesari

●बेटी बोली पिता ने मेरी हमउम्र से किया विवाह..

वहीं राजकुमार शर्मा की पुत्री जया शर्मा ने बताया कि उसके पिता ने 45 साल की उम्र में दूसरी शादी की है और जिस लड़की से उन्होंने विवाह किया है उसका नाम प्रियंका उर्फ गुडिय़ा है जिसकी उम्र तकरीबन 20 वर्ष है और जो कि मेरी हमउम्र है।

जया का कहना है कि उसके पिता बचपन से उसे तथा उसकी मां को प्रताडि़त करते आ रहे हैं और अब उन्होंने दूसरी शादी कर ली है जिससे दोनों बेहद परेशानी में हैं। जया ने बताया कि उसके पिता कांग्रेसी नेता होने के साथ एक बंस कंपनी (राज कल्पना ट्रेवल्स) के मालिक भी हैं, अपने रसूख के चलते जो लोग मां-बेटी की मदद के लिए आगे आते हैं, उसे राजकुमार शर्मा द्वारा डराया-धमकाया जाता है जिससे कोई भी उनकी मदद नहीं कर पा रहा है। जया शर्मा ने कहा कि उसके पिता राजकुमार शर्मा द्वारा किए इए इस कृत्य के कारण उसे शर्मिंदगी महसूस हाती है। लोग उससे तरह-तरह के सवाल करते हैं, जिससे उसे तकलीफ होती है। जया शर्मा ने कहा कि उसके पिता ने कभी भी उसे बेटी का प्यार नहीं दिया है।

फिलहाल मामले में मां-बेटी ने कलेक्टर और SP को आवेदन देकर कार्यवाही करते हुए उन्हें न्याय दिलाने की मांग की है। तो वहीं राजकुमार शर्मा से इस संबंध में बात करना चाही तो संपर्क नहीं हो सका।

PunjabKesari

●राजकुमार शर्मा कर रहा विधानसभा की तैयारी...

बता दें कि राजकुमार शर्मा राज कल्पना ट्रैवल्स का मालिक है जो कि दिल्ली के मोरी गेट में अपना ऑफिस खोले हुए है। वह गुलगंज थाना क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला है, जो कि बिजावर विधानसभा से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहा है। बीते पंचायती चुनाव में उसने पिता के नाम से सरपंची का चुनाव भी लड़ा था जिसमें उसने धनबल का भरपूर प्रयोग किया था पर पराजय हाथ लगी चुनाव के बाद विजयी प्रत्याशी से विवाद मारपीट और जानलेवा हमले में राजकुमार पर थाने में 307 का मामला भी दर्ज हुआ था। हालांकि उस मामले में उसका नाम अलग हो गया है। हाल ही में राजकुमार कांग्रेस में सक्रिय हैं। कमलनाथ और दिग्विजय सिंह के साथ उनको देखा गया और उनकी फोटो वायरल हैं। हालांकि अब कांग्रेसी नेता के इस तरह के कृत्य और प्रताड़ित मां-बेटी का आवेदन चर्चा का विषय बना हुआ है। तो वहीं कांग्रेसी नेता उससे दूरियां बनाने में लगे हुए हैं।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!