मोमोज खाने से 7 लोग हुए बीमार, अस्पताल में भर्ती

Edited By meena, Updated: 09 Sep, 2024 04:58 PM

7 people fell sick after eating momos admitted to hospital

छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में रामबाग में स्थित मोमोस का ठेला लगाने वाले दुकान का एक मामला सामने आया है...

धमतरी (पूनम शुक्ला) : छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में रामबाग में स्थित मोमोस का ठेला लगाने वाले दुकान का एक मामला सामने आया है। जहां पर मोमोज खाने वाले धमतरी जिले के 7 अलग-अलग लोग बीमार पड़ गए हैं। बीमार लोगों ने बताया कि मोमोज खाने के बाद से लगातार उल्टी दस्त हो रहा है। हालत ज्यादा खराब हुई तो धमतरी के निजी बठेना अस्पताल में इलाज के लिए एडमिट हो गए। बीमार हुए मरीज 5 तारीख से अस्पताल में भर्ती है। मोमोज खाने से लोगों की हालत काफी ज्यादा खराब हो गई थी जिसे देखते हुए नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए एडमिट हुए। पहले से लोगों की हालात बेहतर बताई जा रही है।

PunjabKesari

यह भी बताया जा रहा है जब से मोमोज दुकान वाले को इस बात की जानकारी लगी है तब से वह दुकान नहीं लगा रहा है। बीमार हुए लोगों के परिजनों ने यह कहा कि कितने दिनों पहले का बनाया हुआ मोमोज रहा हैं जिसकी वजह से बच्चे बीमार हो गए हैं। प्रशासन द्वारा ऐसे दुकानदार जो पुरानी खराब चीजों को मार्केट में लोगों को खिलाकर बीमार कर रहे हैं,ऐसे दुकानदारों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की बात परिजनों ने की है और यह भी कहा है कि आज उनके बच्चे बीमार हुए हैं। आगे और भी लोग अगर इस तरह से बने मोमोज का सेवन करते हैं तो निश्चित ही वह बीमार हो सकते हैं। प्रशासन को अपने स्तर पर जांच कर ऐसे दुकानदारों के ऊपर सख्त से सख्त कार्यवाही करने की बात कही गई।

PunjabKesari

वहीं निजी अस्पताल के डॉक्टर संदीप पटोंदा ने बताया कि बारिश का मौसम चल रहा है। अधिकतर बारिश में खाने की चीज जल्दी खराब होती है। मौसम में भी परिवर्तन हो रहा है जिसकी वजह से लोग जल्दी बीमार पड़ रहे हैं। जो लोग यहां भर्ती हैं। उन्होंने बताया कि उनकी यह हालत मोमोज खाने की वजह से हुई है जितने भी मरीज एडमिट है। उनकी हालत पहले से बेहतर है। वही डॉक्टर ने बाहर की बनी हुई खाद्य पदार्थ का सेवन देख कर करने को कहा है क्योंकि खाद्य पदार्थ कब बनी है और लोगों ने इसका सेवन कब किया है और ज्यादातर खुली हुई चीजों पर मक्खी बैठने की वजह से भी लोग बीमार होते हैं।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!