gwalior nagar nigam 2022: विकास, विकास और विकास को देंगे पहली प्राथमिकता: प्रत्याशी

Edited By Devendra Singh, Updated: 17 Jun, 2022 11:36 AM

all party candidate filled enrollmant for urban body election 2022

भाजपा, कांग्रेस, आम आदमी पार्टी, सीटू के पार्षद पद के लिए अपना नामांकन भरकर लौटते वक्त कुछ उम्मीदवारों से हमने बात की। मीडिया ने प्रत्याशियों से पूछा कि वे किन मुद्दों को लेकर जनता के बीच उतरेंगे।

ग्वालियर (अंकुर जैन): ग्वालियर नगर निगम चुनाव (gwalior nagar nigam 2022) में नामांकन पत्र दाखिल करने का अंतिम समय नजदीक आता जा रहा है वैसे- वैसे नामांकन पत्र के लिए राजनीतिक दल, महापौर और पार्षदों ग्वालियर कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंच रहे हैं। उनमें से कुछ दल आज ग्वालियर के कलेक्टर पहुंचे। भाजपा, कांग्रेस, आम आदमी पार्टी, सीटू के पार्षद पद के लिए अपना नामांकन भरकर लौटते वक्त कुछ उम्मीदवारों से हमने बात की। मीडिया ने प्रत्याशियों से पूछा कि वे किन मुद्दों को लेकर जनता के बीच उतरेंगे।

PunjabKesari

विकास को बताया अपना लक्ष्य

वार्ड 66 से अमृत गुर्जर के पति हरेंद्र सिंह गुर्जर ने बताया कि हम जनता के बीच वार्ड के विकास को लेकर हम अपनी जनता के बीच में जाएंगे। क्योंकि वार्ड 66 ग्रामीण पहले आता था लेकिन अब वह नगरी क्षेत्र में आ गया है, तो हम विकास की बात अपनी जनता के बीच में रखेंगे। वहीं वार्ड 5 से बीजेपी उम्मीदवार राकेश अग्रवाल ने अपना नामांकन पत्र भरने से पहले अपनी बात रखी।कहना था कि विकास हमारा पहला लक्ष्य है, हम अपने प्राण का विकास करेंगे।

PunjabKesari

अधूरे कार्यों को पूरा करने का दिया आश्वासन 

ऐसे ही सीटू के उम्मीदवार से भी हमने बात की तो उनका कहना था कि पहले भी मैं पार्षद रह चुका हूं। अब भी पार्षद मेरी पत्नी थी अब मैंने भी आज अपना नामांकन पत्र सीटू की ओर से दाखिल किया है। मेरे कुछ वार्ड 15 कुछ कार्य अधूरे हैं। इसलिए मैं दोबारा पार्षद बनना चाहता हूं। अब देखना यह होगा कि इन लोगों में से कितने लोग ग्वालियर नगर निगम में जाते हैं और विकास अपने वार्ड का विकास किस तरीके से करते हैं, यह तो आने वाला चुनाव परिणाम ही बताएगा।

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!