Ladli Behna Yojana: 3 लाख से अधिक लाड़ली बहनों के खातों में पहुंची 30 करोड़ की राशि, महिलाओं ने मनाया लाड़ली उत्सव

Edited By Vikas Tiwari, Updated: 11 Jun, 2023 11:09 AM

an amount of 30 crores reached the accounts of more than 3 lakh dear sisters

छतरपुर में 3 लाख से अधिक लाड़ली बहनों के खातों में 30 करोड़ से अधिक की राशि अंतरित की गई है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने सिंगल क्लिक से लाड़ली बहनों के खातों में राशि अंतरित की.

छतरपुर (राजेश चौरसिया): छतरपुर जिले में मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना (Ladli Behna Yojana) अंतर्गत 3 लाख से अधिक लाड़ली बहनों के बैंक खातों में 10 जून की शाम प्रत्येक को एक-एक हजार रुपए के मान से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) राज्य स्तरीय कार्यक्रम जबलपुर से बहनों के खातों में 30 करोड़ से अधिक की राशि सिंगल क्लिक से अंतरित की. राशि अंतरित होते ही महिलाओं ने तालियां बजाकर किया अभिवादन. जिले भर में स्थानीय स्तर पर गांव-गांव एवं शहरों के वार्डों में 5 बजे शाम से ही कार्यक्रम आयोजित किए गये थे. इसके साथ ही जबलपुर से राज्य स्तरीय कार्यक्रम का वर्चुअली प्रसारण के माध्यम से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) के उद्बोधन को सुना गया. साथ ही वर्चुअली माध्यम से लाड़ली बहनें और आमजन राज्यस्तरीय कार्यक्रम से जुड़े. राशि अंतरित होने से पहले पूरे जिले में महिलाओं ने समारोह पूर्वक हर्षोल्लास से खुशियां मनाई, रंगोली बनाई और दीपाली की तरह दीप प्रज्ज्वलन कर लाड़ली दीपोत्सव (ladli deepotsav) मनाया. इसके साथ लाड़ली बहना सेल्फी प्वाइंट पर फोटो ली. 

PunjabKesari

छतरपुर शहर में विभिन्न स्थानों पर हुए बड़े कार्यक्रम

छतरपुर निकाय (Nagar Palika Chhatarpur) के वार्डों में 6 मुख्य स्थानों पर कार्यक्रमों का आयोजन किया गया है. मुख्य कार्यक्रम शहर के ऑडिटोरियम में आयोजित किया गया. इस दौरान जिला पंचायत अध्यक्ष विद्या अग्निहोत्री, पूर्व मंत्री ललिता यादव, नपाध्यक्ष ज्योति चौरसिया, जिला पंचायत सीईओ तपस्या सिंह परिहार, एडीएम नमः शिवाय अरजरिया, मलखान सिंह सहित वार्ड पार्षद, जनप्रतिनिधियों एवं लाड़ली बहनायें उपस्थित रहीं. इसके साथ ही सिद्धेश्वर मंदिर सीताराम कॉलोनी, रामलीला मैदान, बिहारी मंदिर विश्वनाथ कॉलोनी, पन्ना रोड हनुमान मंदिर के पास एवं ग्रीन एवेन्यू कॉलोनी के सामने सटई रोड पर भी कार्यक्रमों का समारोह पूर्वक आयोजन किया गया.

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!