उपचुनाव से पहले कांग्रेस को एक और बड़ा झटका, एक और विधायक ने छोड़ी पार्टी, जल्द होंगे BJP में शामिल

Edited By Vikas Tiwari, Updated: 25 Oct, 2020 12:02 PM

before the by election another major blow to the congress

उपचुनाव से पहले कांग्रेस को एक और बड़ा झटका लगा है। एक के बाद एक कांग्रेस विधायक पार्टी से इस्तीफा देते जा रहे हैं। इसी दौरान दमोह से कांग्रेस विधायक राहुल सिंह ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। राहुल सिंह ज ...

भोपाल (इजहार हसन खान): उपचुनाव से पहले कांग्रेस को एक और बड़ा झटका लगा है। एक के बाद एक कांग्रेस विधायक पार्टी से इस्तीफा देते जा रहे हैं। इसी दौरान दमोह से कांग्रेस विधायक राहुल सिंह ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। राहुल सिंह जल्द ही बीजेपी की शपथ लेंगे। आपको बता दें कि राहुल सिंह बड़ा मलहरा विधानसभा से पूर्व कांग्रेस विधायक के भाई हैं।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Congress MLA, BJP, By-election, Rahul Singh, Shivraj Singh Chauhan, Kamal Nath

दमोह विधानसभा से कांग्रेस विधायक राहुल सिंह ने अपने चचेरे भाई बड़ा मलहरा विधायक प्रद्युम्न सिंह लोधी के भाजपा में शामिल होने के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी थी। तब उन्होंने कहा था कि कांग्रेस ने ही उन्हें राजनीतिक रूप से सक्षम बनाया है, और इसलिए वह हमेशा कांग्रेस के साथ ही रहेंगे। उन्होंने कहा कि परिस्थितियां कैसी भी आ जाएं वह कांग्रेस का साथ नहीं छोड़ेंगे। लेकिन कांग्रेस के विधायक रहे प्रद्युम्न सिंह लोधी के बीजेपी में जाने के बाद उनके छोटे भाई और दमोह के विधायक राहुल सिंह के बारे में भी अटकलों का बाजार गर्म था। हालांकि उस समय राहुल ने कांग्रेस छोड़ने की संभावना से इंकार कर दिया था। बावजूद इसके उन्होंने अपनी विधायकी से इस्तीफा दे दिया है और जल्द ही वो बीजेपी जॉइन कर लेंगे।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Congress MLA, BJP, By-election, Rahul Singh, Shivraj Singh Chauhan, Kamal Nath

बता दें कि राहुल सिंह नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह के साथ बीजेपी कार्यालय पहुंचे चुके हैं, जहां बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा औऱ सीएम शिवराज सिंह चौहान मौजूद हैं। कुछ ही देर में राहुल सिंह भाजपा की सदस्यता लेंगे। 
 


कांग्रेस ने साधा भाजपा पर निशाना
कांग्रेस मीडिया को ऑर्डिनेटर नरेंद्र सलूजा ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा है कि प्रदेश पर 25 उपचुनाव थोपने वाली भाजपा अभी भी बाज नहीं आ रही है , लोकतंत्र की हत्या का खेल , सौदेबाज़ी का खेल अभी भी जारी है। चुनाव में अपनी संभावित हार देखते हुए ख़रीद फ़रोख़्त का खेल फिर शुरू कर दिया है। जनता खुली आँखो से सब देख रही है , चुनाव में करारा जवाब देगी। प्रदेश को देश भर में इतना कलंकित करने के बाद भी इनका पेट नहीं भरा है, अभी भी प्रदेश के मतदाताओं का, जनादेश का अपमान करने में लगे हुए है। इनकी घृणित राजनीति का अगला शिकार जयंत मलैया हुए है। भाजपा अपने ईमानदार-निष्ठावान कार्यकर्ताओं का निरंतर हक़ मारते जा रही है।

 

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!