झाबुआ विधानसभा उपचुनाव में जीत से उत्साहित CM कमलनाथ, मतदाताओं का आभार जताने के लिए करेंगे सभा

Edited By Jagdev Singh, Updated: 03 Dec, 2019 01:53 PM

cm excited victory jhabua assembly by election hold meeting thank voters

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ और कांग्रेस के एक दर्जन मंत्री व विधायकों के साथ मंगलवार को झाबुआ में मतदाताओं का आभार जताने के लिए पहुंच रहे हैं। झाबुआ विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस को मिली ऐतिहासिक जीत से उत्साहित मुख्यमंत्री कमलनाथ मंगलवार को...

झाबुआ: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ और कांग्रेस के एक दर्जन मंत्री व विधायकों के साथ मंगलवार को झाबुआ में मतदाताओं का आभार जताने के लिए पहुंच रहे हैं। झाबुआ विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस को मिली ऐतिहासिक जीत से उत्साहित मुख्यमंत्री कमलनाथ मंगलवार को झाबुआ के मतदाताओं का आभार जताने के लिए पॉलिटेक्निक कॉलेज ग्राउंड पर एक आम सभा को संबोधित करेंगे।

मुख्यमंत्री कमलनाथ झाबुआ दौरे के उपरांत जिले के लिए कई सौगाते देंगे जो उप चुनाव में उनके ओर उनके मंत्रियों द्वारा वादे किए गए थे। जिसमें परियोजनाओं के लिए करोड़ों रुपए देने की घोषणा की है। कमलनाथ की सभा के लिए प्रशासन ने पूरी तैयारी कर ली है। इस दौरान मुख्यमंत्री कमलनाथ पॉलिटेक्निक काॅलेज परिसर में दो सभा स्थलों में दोनों ही मंचों पर अलग-अलग सभाएं करेंगे। वह पॉलिटेक्निक ग्राउंड परिसर में ही तड़वी पटेल सम्मेलन को संबोधित करेंगे। उपचुनाव के दौरान भी कमलनाथ ने कुछ घंटों पहले झाबुआ विधानसभा के तड़वी पटेल की बैठक की थी। उसी रणनीति के तहत मिली बड़ी जीत से पटेल का आभार जताते हुए विकास के मुद्दे पर बात करेंगे।

कमलनाथ मंगलवार को खुद तड़वी पटेल से और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं से रूबरू होंगे कार्यक्रम में आने वाली भीड़ को बकायदा कुर्सी पर बैठाया जाएगा। प्रशासन और कार्यकर्ताओं की मेहनत से इस सभा को सफल बनाने के लिए बीस हजार लोगों को इकट्ठा करने का लक्ष्य रखा गया है। माना जा रहा है कि सभा में करोड़ों रुपए के विकास कार्य की घोषणा की जाएगी। झाबुआ जिले के प्रभारी मंत्री सुरेंद्र सिंह बघेल रविवार शाम से ही झाबुआ पहुंच गए थे।

मुख्यमंत्री कमलनाथ अपनी सभा के लिए मंगलवार दोपहर 1:00 बजे हेलीकॉप्टर से झाबुआ के गोपालपुरा हेलीपैड पर उतरेंगे 1:15 पर पॉलिटेक्निक महाविद्यालय परिसर में आकर वे सीधे तड़वी पटेल सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इसके बाद 2:30 पर मुख्य सभा को संबोधित करेंगे शाम 4:00 बजे मुख्यमंत्री वापस हेलीकॉप्टर से भोपाल के लिए रवाना हो जाएंगे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!