दिल्ली से आकर होटल में रुकते फिर हॉस्टल में घुस कर छात्रों के मोबाइल-लेपटॉप चुराने वाले बदमाश गिरफ्तार

Edited By meena, Updated: 04 Jul, 2023 05:40 PM

coming from delhi staying in the hotel entering the hostel

मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में हॉस्टल में घुसकर छात्रों के लैपटॉप और मोबाइल चोरी करने के मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है

इंदौर(सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में हॉस्टल में घुसकर छात्रों के लैपटॉप और मोबाइल चोरी करने के मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। पूरा मामला भवर कुआं थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने आरोपी को दिल्ली से गिरफ्तार किया है। वहीं इसके दो साथियों की तलाश जारी है।

बता दें पूरा मामला इंदौर के भंवरकुआ थाना क्षेत्र का है। जहां पिछले दिनों छात्रों के हॉस्टल में लगातार लैपटॉप और मोबाइल चोरी की घटनाएं सामने आ रही थी। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और अन्य सूत्रों से जानकारी निकाली तो पता चला कि यह गैंग इंदौर की नहीं है। इसी बीच पुलिस को सीसीटीवी के आधार पर एक युवक की पहचान हो और पहचान करते-करते पुलिस दिल्ली पहुंची और वहां से एक युवक फरदीन को गिरफ्तार किया है। वही इसके 2 साथी फरार हो गए। थाना प्रभारी शशीकांत चौरसिया ने बताया कि बदमाश होटल में आकर रुकते थे और सुबह 5 से 6 बजे यह चोरी करने चले जाते थे और वापस के होटल में आ जाते हैं। चोरी की वारदात का खुलासा सीसीटीवी के माध्यम से हुआ है पुलिस ने सीसीटीवी के माध्यम से बदमाश की शिनाख्त की उसके बाद भंवरकुआ पुलिस दिल्ली के भजनपुरा पहुंची और एक बदमाश को गिरफ्तार किया। इसके 2 साथी अभी भी फरार बताए जा रहे हैं।

इनका चोरी करने का तरीका भी बड़ा अजीब निकला है। पहले इंदौर आते इंदौर में होटल में रुकते फिर सुबह को 5:00 से 6:00 के बीच में हॉस्टल की तलाश में निकल जाते हैं और जिनका दरवाजा खुला मिलता उनके कमरे में हाथ साफ कर देते हैं। अभी तक कुल 5 वारदातों का खुलासा हुआ है। बाकी आरोपी से पूछताछ जारी है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!