Gwalior: जेसी मिल मजदूरों के हक में आई कांग्रेस, प्रदर्शन करके सरकार को याद दिलाए वादे

Edited By Vikas Tiwari, Updated: 13 Feb, 2023 06:52 PM

congress protest for jc mill labours demand in gwalior

ग्वालियर में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मजदूरों की मांगों को उठाने के लिए सड़क पर जोरदार विरोध प्रदर्शन किया।

ग्वालियर (अंकुर जैन): जेसी मिल मजदूरों (jc mill labours demand) की लंबित मांगों को लेकर कांग्रेस (congress) पार्टी ने विरोध प्रदर्शन किया। कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मजदूरों की मांगों को उठाने के लिए सड़क पर जोरदार विरोध प्रदर्शन किया। कांग्रेस प्रदेश सचिव सुनील शर्मा (sunil sharma) के नेतृत्व में ग्वालियर के हजीरा इलाके में चार शहर का नाका इलाके से यादव धर्म कांटा तक विरोध प्रदर्शन रैली निकालते हुए भारतीय जनता पार्टी (bjp) की सरकार और उनके नेताओं का जमकर विरोध किया गया।

PunjabKesari

मजदूरों की मांगे पूरी करें सरकार: सुनील शर्मा

कांग्रेस नेता सुनील शर्मा का आरोप है कि जेसी मिल मजदूरों को पिछले 28 सालों से उनके हक का भुगतान नहीं किया गया है और भारतीय जनता पार्टी द्वारा विकास यात्रा के दौरान झूठे पट्टे बांटे जा रहे हैं, जिसका कांग्रेस पार्टी द्वारा विरोध करते हुए मजदूरों को स्थाई पट्टे देने की मांग की गई है। इसके साथ मांग यह भी है कि जो जैसी मिल मजदूर परिस्थिति के कारण यहां से बाहर रहने के लिए मजबूर हैं, उनको भी इस इलाके में पट्टे देकर स्थाई आवास मुहैया कराए जाएं, भारतीय जनता पार्टी अपने वादों को पूरा करें और मिल मजदूरों की समस्याओं को दूर किया जाए। 

PunjabKesari

प्रदर्शन और जुलूस में बड़ी संख्या में पहुंचे लोग 

ग्वालियर के चार शहर का नाका से निकाले गए इस विरोध प्रदर्शन और जुलूस के दौरान बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता और स्थानीय जनप्रतिनिधियों के साथ ही जेसी मिल मजदूर भी मौजूद रहे। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा यहां प्रदेश की भाजपा सरकार का हजीरा चौराहे पर पुतला दहन किया गया और प्रदेश और भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। 
 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!