कोरोना का कहर: झाबुआ में कलेक्टर ASP समेत 22 लोग पॉजिटिव, कटनी में आए 104 नए मामले

Edited By Vikas Tiwari, Updated: 07 Apr, 2021 12:34 PM

corona s havoc 22 people positive including collector asp in jhabua

मध्यप्रदेश में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। लगातार मरीजों की बढ़ती संख्या चिंता का सबब बनती जा रही है। सरकार औऱ प्रशासन द्वारा तमाम प्रयासों के बावजूद इस पर रोक नहीं लग पा रही है। इस दौरान बड़ी खबर आ रही है झाबुआ से जहां  कलेक्टर रोहित...

झाबुआ: मध्यप्रदेश में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। लगातार मरीजों की बढ़ती संख्या चिंता का सबब बनती जा रही है। सरकार औऱ प्रशासन द्वारा तमाम प्रयासों के बावजूद इस पर रोक नहीं लग पा रही है। इस दौरान बड़ी खबर आ रही है झाबुआ से जहां  कलेक्टर रोहित सिंह, डिस्ट्रिक्ट जज राजेश गुप्ता औरASP समेत 22 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Corona, Corona patient, Kovid 19, Jhabua, Collector Corona positive

दरअसल CMHO जयपाल सिंह ठाकुर ने इस बात की पुष्टि करते हुए जानकारी दी है। वहीं इन अधिकारियों के अलावा भी करीब 22 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। आपको बता दें कि इससे पहले भी झाबुआ में 46 कोरोना पॉजिटिव के मामले सामने आ चुके हैं। वहीं दूसरे जिले की बात करें तो कटनी जिले में भी कोरोना के मामले रोजाना बढ़ते ही जा रहे हैं। बीते दिनों कटनी मे कुल 104 नए मामलों की पुष्टि हुई वहीं अब तक जिले में कुल 429 कोरोना के नए मामले सामने आ चुके हैं।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Corona, Corona patient, Kovid 19, Jhabua, Collector Corona positive

बता दें कि कोरोना के चलते सरकार सख्त है। महाराष्ट्र से आने वाले बसों को फिलहाल रोक दिया गया है। बीते 24 घंटों में मध्यप्रदेश में कुल 3722 मामलों की पुष्टि हुई है वहीं 18 लोगों की मौत भी हो चुकी है। वहीं प्रदेश में अब तक एक्टिव केसों की संख्या बढ़कर कुल 24 हजार के पार पहुंच गई है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!