ग्वालियर में झाड़ू लगाते हुए नजर आए शिवराज के मंत्री ,हाथों से किया टॉयलेट साफ...

Edited By Himansh sharma, Updated: 27 Nov, 2023 07:12 PM

energy minister seen sweeping in gwalior

मध्य प्रदेश सरकार में ऊर्जा मंत्री और ग्वालियर विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार प्रद्युम्न सिंह तोमर का अलग ही अंदाज देखने को मिला

ग्वालियर। (अंकुर जैन) मध्य प्रदेश सरकार में ऊर्जा मंत्री और ग्वालियर विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार प्रद्युम्न सिंह तोमर का अलग ही अंदाज देखने को मिला हजीरा सिविल अस्पताल पहुंचे ऊर्जा मंत्री ने यहां न सिर्फ झाड़ू लगाई बल्कि अपने हाथों से अस्पताल के टॉयलेट्स भी साफ किए। ऊर्जा मंत्री ने कहा कि देश समाज और शहर को स्वच्छ रखने और अपना अगला जन्म सुधारने के लिए उन्होंने रोजाना स्वच्छता का संकल्प लिया है।


दरअसल ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर की पत्नी की तबीयत इन दोनों ठीक नहीं है और गत रोज उन्हें इलाज के लिए ग्वालियर के एक हजार बिस्तर के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। ऊर्जा मंत्री भी उनके साथ रात भर अस्पताल में ही रुके और जब अपनी पत्नी की अस्पताल से छुट्टी करा कर घर पहुंचे तो सीधे हजीरा सिविल अस्पताल पहुंचे और यहां उन्होंने हाथ में झाड़ू थाम कर सफाई अभियान शुरू कर दिया। ऊर्जा मंत्री ने अस्पताल के आसपास झाड़ू से साफ सफाई तो की ही इसके साथ ही अस्पताल परिसर में बने टॉयलेट को भी अपने हाथों से ब्रश से साफ किया ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर इस दौरान भावुक होते भी नजर आए उन्होंने कहा कि उनके जीवन में जाने अनजाने कभी कोई गलती हुई हो उसका प्रायश्चित करने के लिए और अपना अगला जन्म सुधारने के लिए उन्होंने प्रण लिया है कि अब बह रोजाना अब कम से कम 10 मिनट स्वच्छता अभियान में अपनी भागीदारी जरूर देंगे जिससे समाज को स्वच्छता का संदेश देने के साथ ही शहर को साफ सुथरा किया जा सके।


ऊर्जा मंत्री ने कांग्रेस पर भी साधा निशाना....


ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने इस दौरान कांग्रेस पार्टी पर भी निशाना साधा है। कांग्रेस पार्टी द्वारा मध्य प्रदेश में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाए जाने के दावे पर ऊर्जा मंत्री ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को दिन में मुंगेरीलाल के हसीन सपने देखने की आदत पड़ गई है लेकिन 3 दिसंबर को उनके लिए सपना भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनते ही टूट जाएंगे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!