जेल में बंद कैदियों से मिल सकेंगे परिजन, राज्य शासन ने दिए आदेश

Edited By meena, Updated: 24 Oct, 2020 01:43 PM

family will be able to meet prisoners in jail in mp

मध्यप्रदेश की जेलों में बंद बंदियों को अपनों से मिलने का अब इंतजार खत्म होने जा रहा है। राज्य शासन के निर्देश के बाद जेल मुख्यालय ने बंदियों को 1 नवंबर से परिजनों से मुलाकात प्रारंभ करने के आदेश जारी कर दिए हैं। अभी मुलाकात...

भोपाल(इजहार हसन खान): मध्यप्रदेश की जेलों में बंद बंदियों को अपनों से मिलने का अब इंतजार खत्म होने जा रहा है। राज्य शासन के निर्देश के बाद जेल मुख्यालय ने बंदियों को 1 नवंबर से परिजनों से मुलाकात प्रारंभ करने के आदेश जारी कर दिए हैं। अभी मुलाकात पर 31 अक्टूबर तक रोक लगी है। 

PunjabKesari

मध्य प्रदेश की जेलों में बंद कैदियों के लिए खुशखबरी है। बंदी कोरोना महामारी के दौरान जेल में अपने परिजनों से मुलाक़ात नहीं कर पा रहे थे।  23 मार्च से जेल में बंद कैदियों से मुलाकात पर रोक लगा दी थी इससे पहले इसे 4 बार बढ़ाया गया था। अगस्त में तो सीधे 2 महीने के लिए मिलने पर रोक लगा दी थी। पहले यह प्रतिबंध 31 अगस्त तक था। हालांकि इस दौरान कैदियों को वीडियो कॉल की सुविधा दी गई। प्रदेश में कोरोना संक्रमण के चलते 23 मार्च से लॉकडाउन शुरू किया गया था। इसके तहत जेल में बंदियों से मुलाकात पर भी सरकार ने रोक लगा दी थी। अब सरकार ने ये रोक हटाने के आदेश दे दिए है। अब 1 नवंबर से बंदियों के परिजन अब उनसे मुलाक़ात कर सकते हैं। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!