15 किमी पैदल चलकर 12वीं की परीक्षा देने 10 मिनट देरी से पहुंची छात्राएं, मैडम ने नहीं दी एंट्री

Edited By meena, Updated: 03 Mar, 2023 01:44 PM

girl students reached 10 minutes late for class 12th

सागर जिले के परसोरिया हाई स्कूल में आज कक्षा बारहवीं का पेपर देने पहुंची दो छात्राओं को केंद्र अध्यक्ष मैडम ने नियम का हवाला देकर परीक्षा भवन में एंट्री नहीं दी

सागर(देवेंद्र कश्यप): सागर जिले के परसोरिया हाई स्कूल में आज कक्षा बारहवीं का पेपर देने पहुंची दो छात्राओं को केंद्र अध्यक्ष मैडम ने नियम का हवाला देकर परीक्षा भवन में एंट्री नहीं दी। छात्राओं का कसूर सिर्फ इतना है कि वह 9.10 AM पर पहुंची थी वो भी 15 किमी दूर से पैदल चलकर। पेपर न दे पाने के कारण छात्राओं का रो-रोकर बुरा हाल है। परसोरिया हायर सेकेंडरी स्कूल सागर की  केंद्र अध्यक्ष अंजना पाठक का कहना है कि बच्चियां बहुत 20-30 मिनट देरी से पहुंची। हम शासकीय कर्मचारी है नियमों का पालन करना हमारी जिम्मेदारी है।

PunjabKesari

दोनों छात्राएं रहली विधानसभा क्षेत्र के आपचदं ग्राम की रहने वाली है। यह ग्राम परसोरिया से पंद्रह किलोमीटर दूर है। छात्राओं को वाहन न मिलने के कारण वह दस मिनट लेट हो गई। वही छात्राओं का रो रो कर बुरा हाल है।

PunjabKesari

परसोरिया स्टैंड पर बने प्रतीक्षालय में यह दोनों छात्राओ पर ग्रामीणों की नजर पड़ी कि आज पेपर है और यह छात्रायें यहां बैठी है तब ग्रामीणों ने पूछा तो छात्राओं ने आप बीती सुनाई।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!