कोरोनावायरस से बचाने के लिए प्रदेश के गृहमंत्री ने मां पीतांबरा पीठ पर कराया अनुष्ठान

Edited By meena, Updated: 07 May, 2020 10:46 AM

home minister performed rituals on mother pitambara s peeth

दुनियाभर में कोरोना का कहर सिर चढ़ कर बोल रहा है। मध्य प्रदेश के साथ साथ पूरे भारत में भी इसका संक्रमण बढ़ता ही जा रहा है। अपने देश को इस वैश्विक महामारी से बचाने के लिए प्रदेश के स्वास्थ्य एंव गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दतिया के पीताम्बरा पीठ...

डबरा(भरत रावत): दुनियाभर में कोरोना का कहर सिर चढ़ कर बोल रहा है। मध्य प्रदेश के साथ साथ पूरे भारत में भी इसका संक्रमण बढ़ता ही जा रहा है। अपने देश को इस वैश्विक महामारी से बचाने के लिए प्रदेश के स्वास्थ्य एंव गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दतिया के पीताम्बरा पीठ मंदिर में पिछले 10 दिन से अनुष्ठान का आयोजन करवाया। पिछले दस दिन से श्री पीतांबरा पीठ मंदिर ट्रस्ट के सहयोग से चल रहे इस यज्ञ को गृहमंत्री ने पूर्णाआहुति डालकर संपन्न कराया।

PunjabKesari
बताया जाता है कि धार्मिक ग्रंथों में ऐसी मान्यता है कि इस विशेष अनुष्ठान से महामारी के संकट से राहत मिलती है। आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीजों की संख्या 3160 के ऊपर पहुंच गई है। वहीं इससे 167 लोगों की मौत हो चुकी है और 790 मरीज इलाज के बाद स्वस्थ होकर लौट चुके हैं। वहीं इंदौर में कोरोना मरीजों की संख्या 1699 पहुंच गई है। भोपाल में 651, उज्जैन में 201 और जबलपुर में कोरोना वायरस मरीजों की संख्या 115 पहुंच गई है। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!