धान काटने वाली इमरती देवी कैसे बन गई करोड़ों की मालकिन, इनकी जांच हो, जिला पंचायत सदस्य ने लगाए गंभीर आरोप

Edited By Vikas Tiwari, Updated: 17 Sep, 2023 12:00 PM

how imarti devi who used to harvest paddy

ग्वालियर जिला पंचायत सदस्य नेहा मुकेश परिहार और पूर्व मंत्री इमरती देवी सुमन का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। पूर्व मंत्री के नेहा परिहार को ना पहचानने और 45 लाख रुपए नेहा के पास कहां से आए इसका हिसाब मांगने के सवाल पर नेहा ने कहा है, कि इमरती

डबरा (भरत रावत): ग्वालियर जिला पंचायत सदस्य नेहा मुकेश परिहार और पूर्व मंत्री इमरती देवी सुमन का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। पूर्व मंत्री के नेहा परिहार को ना पहचानने और 45 लाख रुपए नेहा के पास कहां से आए इसका हिसाब मांगने के सवाल पर नेहा ने कहा है, कि इमरती देवी को जो 45 लख रुपए उन्होंने दिए वो नेहा ने अपनी मां का मकान बेच कर दिए थे। नेहा ने कहा की अपनी संपत्ति का हिसाब तो उन्होंने बता दिया लेकिन इमरती देवी तो यहां धान काटने आई थीं, आज आप पता कीजिए उन के पास दो-दो तीन-तीन कोठियां हैं, चार-चार पांच-पांच मकान है, जमीन है, यह सब उनके पास कहां से आया।

 

वहीं पर आपको बता दें कि जिला पंचायत सदस्य नेहा मुकेश परिहार आज अपने पति के साथ पूर्व मंत्री इमरती देवी सुमन द्वारा पति को दी गई धमकी की शिकायत करने ग्वालियर जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची थीं, जहां पर उनका गुस्सा पूर्व मंत्री इमरती देवी पर फूटा, और उन्होंने फिर से कई गंभीर आरोप इमरती देवी सुमन पर लगा दिए हैं।

Related Story

Trending Topics

India

Australia

Match will be start at 08 Oct,2023 02:00 PM

img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!