पत्नी को लाने गया पति तो सास ने रखी धर्म बदलने की शर्त, पीडि़त ने प्रशासन से लगाई गुहार

Edited By meena, Updated: 09 Aug, 2019 09:59 AM

husband went bring wife mother in law changing religion victim administration

इंदौर जिले के द्वारकापुरी में धर्म परिवर्तन को लेकर एक मामला सामने आया है। दरअसल, इंदौर जिले में एक पत्नी अपने दो साल की बेटी को सोते हुए किसी को बिना कुछ बताए ही घर से चली गई। वहीं, जब उसका पति उसे लाने उसके घर पहुंचा तो उसकी सासने ऐसी शर्त रखी...

इंदौर: इंदौर जिले के द्वारकापुरी में धर्म परिवर्तन को लेकर एक मामला सामने आया है। दरअसल, इंदौर जिले में एक पत्नी अपने दो साल की बेटी को सोते हुए किसी को बिना कुछ बताए ही घर से चली गई। वहीं, जब उसका पति उसे लाने उसके घर पहुंचा तो उसकी सास ने ऐसी शर्त रखी जिसे सुनकर वह दंग रह गया। सास ने कहा अगर वह अपना धर्म बदल ले तो बेटी को उसके साथ भेज देगी। ऐसे में पीड़ित पति ने कलेक्टर से मदद की गुहार लगाई है।

PunjabKesari

सास ने रखी शर्त पहले धर्म बदलों 
द्वारकापुरी में रहने वाले दीपक ने कलेक्टर से मदद की गुहार लगाते हुए कहा है कि 17 जून 2016 को प्रियंका उर्फ शहनाज के साथ आर्य समाज मंदिर औरंगाबाद( महाराष्ट्र) में उसका विवाह हुआ था। उनकी एक बेटी भी हुई। कुछ दिन तो सब कुछ ठीक था। लेकिन 2 जुलाई को प्रियंका अपने पति और बेटी पीहू को सोता हुआ छोड़कर चली गई। पति दीपक ने उसकी तलाश शुरु की तो उसे पत्नी का ससुसाल में होने का पता चला। जब वह पत्नी को लेने ससुराल पहुंचा तो उसकी मां जिसका नाम रुकैया बी है उसके साथ मारपीट करने लगीं। वहीं ससुराल वालों का कहना है कि पहले तू अपना धर्म बदल, तभी हम तेरी पत्नी को भेजेंगे। दीपक ने कहा बच्ची अपनी मां के लिए रो रही है, तब भी उनका दिल नहीं पसीजा। यहां तक कि किसी ने उसे उसकी पत्नी से मिलने तक नहीं दिया। 

PunjabKesari

सास आने नहीं दे रही
वहीं, दीपक ने कहा कि उनकी दो साल की बेटी पीहू अपनी मां को बार-बार याद कर रही है। उन्होंने कहा अब तो स्थिति ऐसी है कि बेटी को अगर पत्नी के पास छोड़ने को तैयार नहीं है क्योंकि वहां माहौल ठीक नहीं है। ऐसे में पति ने अपनी पत्नी को सास के चंगुल से छुड़वाने की गुहार लगाई है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!