जीतू पटवारी ने सीएम मोहन को लिखा पत्र, याद दिलाया किसानों से किया वादा

Edited By meena, Updated: 27 Jun, 2024 03:13 PM

jeetu patwari wrote a letter to cm mohan

मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को पत्र लिख कर उनसे किसानों को गेहूं और धान का समर्थन मूल्य दिए जाने संबंधित आदेश लागू करने का आग्रह किया है...

भोपाल : मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को पत्र लिख कर उनसे किसानों को गेहूं और धान का समर्थन मूल्य दिए जाने संबंधित आदेश लागू करने का आग्रह किया है। पटवारी ने पत्र में लिखा है कि मध्यप्रदेश विधानसभा के एक जुलाई से शुरू होने वाले सत्र के लिए बजट की तारीख तय हो गई है। सरकार अपना पहला बजट तीन जुलाई को विधानसभा के पटल पर रखेगी। भारतीय जनता पार्टी ने चुनावी घोषणा-पत्र में गेहूं पर 2700 रुपए और धान पर 3100 रुपए प्रति क्विंटल के समर्थन मूल्य का वादा किया था। ये वादा अभी भी पूरा नहीं हो पा रहा है।

उन्होंने कहा कि सदन में कांग्रेस के विधायक और सड़कों पर किसान जरूर पूछेंगे कि राज्य में धान और गेहूं का समर्थन मूल्य क्यों नहीं दिया जा रहा है। इसके साथ ही उन्होंने आग्रह किया कि गेहूं और धान के लिए घोषित समर्थन के आदेश तत्काल लागू करें और इसी बजट में यह भी सुनिश्चित कर दिया जाए कि किसानों को इसके लिए बकाया राशि बोनस के रूप में दी जाए।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!