रिंकू ठाकुर के होटल पर चला मामा का बुलडोजर, मिट्टी में मिल गई आलीशान बिल्डिंग

Edited By meena, Updated: 13 Apr, 2022 06:32 PM

mama s bulldozer ran on rinku pinku thakur s hotel

सागर जिले की रहली विधानसभा के गढ़ाकोटा में जो मध्यप्रदेश के पी डब्ल्यू डी मंत्री का गृह क्षेत्र है आज अतिक्रमण की कार्रवाई की गई। जहां गढ़ाकोटा दमोह मुख्य मार्ग पर शासकीय भूमि 6000 वर्गफुट एवं 50 डिसमिल निजी भूमि पर गढ़ाकोटा निवासी माफिया लाखन सिंह...

सागर(देवेंद्र कश्यप): सागर जिले की रहली विधानसभा के गढ़ाकोटा में जो मध्यप्रदेश के पी डब्ल्यू डी मंत्री का गृह क्षेत्र है आज अतिक्रमण की कार्रवाई की गई। जहां गढ़ाकोटा दमोह मुख्य मार्ग पर शासकीय भूमि 6000 वर्गफुट एवं 50 डिसमिल निजी भूमि पर गढ़ाकोटा निवासी माफिया लाखन सिंह बलवंत सिंह उर्फ रिंकू पिंकु ठाकुर द्वारा अवैध कब्जा कर होटल का निर्माण किया गया था।
PunjabKesari

उक्त अवैध कब्जा के संबंध में तहसीलदार गढ़कोटा के द्वारा प्रकरण दर्ज कर बेदखली आदेश के बाद भी अनावेदकों ने कब्जा नहीं हटाया था जिसे आज एसडीएम रहली एसडीओपी रहली तहसीलदार थाना प्रभारी नगर पालिका द्वारा अवैध निर्माण जेसीबी से ध्वस्त किया गया।

PunjabKesari

बता दें कि प्रशासन का बुलडोजर जहां चला है वह निर्माण अवैध होने के साथ-साथ कुछ दिन पहले गढ़ाकोटा में  पैसे की लेनदेन को लेकर विवाद में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर धारदार हथियारों से घर में घुसकर हमला किया था और दूसरा पक्ष एक गंभीर रूप से घायल हो गया था।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!