बच्चों के लिए रखी रोटी खा गया कुत्ता, भूख से बिलखते बच्चों को देख न सकी मां तो खा लिया जहर

Edited By meena, Updated: 28 May, 2022 05:37 PM

mother could not see the children crying from hunger then she ate poison

छतरपुर में एक मजबूर मां ने जहर खा लिया। उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज जारी है। मां का कहना है कि उससे अपने भूखे बच्चों का चेहरा नहीं देखा गया इसलिए उसने यह कदम उठाया। फिलहाल महिला की हालत स्थिर है और उसका इलाज...

छतरपुर(राजेश चौरसिया): छतरपुर में एक मजबूर मां ने जहर खा लिया। उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज जारी है। मां का कहना है कि उससे अपने भूखे बच्चों का चेहरा नहीं देखा गया इसलिए उसने यह कदम उठाया। फिलहाल महिला की हालत स्थिर है और उसका इलाज जारी है। 

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक मामला छतरपुर शहर सिविल लाइन थाना क्षेत्र के छतरपुर खजुराहो रोड का है जहां सड़क किनारे झोपड़ी बनाकर रहने वाले लोहपीटा/खानाबदोश परिवार की एक महिला ने महज इसलिए जहर खा लिया कि उसके बच्चे भूखे थे और उसके बच्चों के हिस्से की रोटी कुत्ता खा गया था जिससे वह अपने भूखे बच्चों के दर्द को न देख सकी। उसने मजबूरी और गुस्से में आकर जहरीला पदार्थ (डाई) पीकर जान देने का प्रयास किया है। जिसे उसकी कबीलाई महिलाएं उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंची जहां उसका ईलाज चल रहा है तो वहीं उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!