Agneepath Protest gwalior: कमलनाथ के ट्वीट से फैली अराजकता, हिंसा करने वाले आरोपी छात्रों के खिलाफ 4 FIR: गृह मंत्री

Edited By Devendra Singh, Updated: 16 Jun, 2022 06:08 PM

mp home minister alleged tweet of kamal nath responsible for gwalior violence

ग्वालियर में हुए उपद्रव को लेकर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (home minister narottam mishra) ने कमलनाथ (kamal nath) पर आरोप लगाया है। गृह मंत्री के मुताबिक कमलनाथ के ट्वीट से भ्रम की स्थिति पैदा हुई है।

ग्वालियर (अंकुर जैन): आर्मी में अग्निपथ याेजना (agneepath yojana 2022) के तहत भर्ती के विराेध में भिंड और मुरैना के छात्रों ने हिंसा का सहारा लेते हुए ग्वालियर में 'आंतक' मचा दिया। इसके साथ ही ग्वालियर में हुई हिंसा को लेकर राजनीति गलियारों में बयानबाजी और आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। ग्वालियर में हुए उपद्रव को लेकर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (home minister narottam mishra) ने कमलनाथ (kamal nath) पर आरोप लगाया है। गृह मंत्री के मुताबिक कमलनाथ के ट्वीट से भ्रम की स्थिति पैदा हुई है। 

आरोपी छात्रों पर चार FIR: गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा

इसके साथ ही मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि तोड़फोड़, आगजनी, लूट और लोगों से मारपीट के मामले में आरोपी छात्रों पर चार FIR दर्ज हुई है। जिसमें पुलिस की ओर से और दो आरपीएफ की तरफ से। गृह मंत्री (madhya pradesh home minister) ने बताया कि अब स्थिति नियंत्रण में है। वहीं नरोत्तम मिश्रा ने केंद्र की अग्निपथ भर्ती योजना (agneepath recruitment scheme) को लोगों के लिए क्रांतिकारी बताया। वर्तमान स्वरूप में बदलाव करने के लिए योजना बनाई गई है। 

PunjabKesari

रेल यात्रियों के साथ लूट और मारपीट

अग्निपथ याेजना (agneepath scheme) के खिलाफ ग्वालियर में शुरू हुआ आंदाेलन अचानक हिंसक हो गया। जानकारी के मुताबिक गाेला का मंदिर चाैराहे से शुरू हुआ आंदाेलन मेला राेड, बिरला नगर रेलवे स्टेशन तक जा पहुंचा। निजामुद्दीन-त्रिवेंद्रम ट्रेन काे भी उपद्रवियाें ने निशाना बनाया और यात्रियाें काे भी नहीं छाेड़ा। ऐसे में यात्रियाें काे वहां से अपनी जान बचाकर भागना पड़ा। हालात इतने बेकाबू हो गए थे कि पुलिस काे भीड़ काे कंट्राेल करने के लिए अश्रु गैस का प्रयाेग करना पड़ा।

 

 

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!