नगर निगम कर्मियों ने कुत्ते की पीट पीटकर की हत्या, पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज

Edited By meena, Updated: 22 Nov, 2019 11:21 AM

municipal personnel beaten to death of dog

मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में नगर निगम कर्मियों ने एक बेजुबान कुत्ते को पीट पीटकर मार डाला। उनकी इस करतूत का वीडियो पीपुल्स फॉर एनिमल संस्था इंदौर को मिला तो पुलिस ने तुरंत सफाई दरोगा नरेंद्र छपरी और उसके साथियों के खिलाफ...

रतलाम: मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में नगर निगम कर्मियों ने एक बेजुबान कुत्ते को पीट पीटकर मार डाला। उनकी इस करतूत का वीडियो पीपुल्स फॉर एनिमल संस्था इंदौर को मिला तो पुलिस ने तुरंत सफाई दरोगा नरेंद्र छपरी और उसके साथियों के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, शक्ति नगर में रतलाम सफाई दरोगा नरेंद्र छपरी और उसके साथियों ने एक कुत्ते को पत्थरों, लाठियों और डंडो से पीट पीटकर मौत की नींद सुला दिया। बताया जा रहा था कि कुत्ता लोगों को काट रहा था इसलिए नगर निगम कर्मी को गुस्सा आ गया।

PunjabKesari

इंसानियत की शर्मसार करने वाला यह मामला कभी सामने न आता अगर नगर निगम कर्मियों की क्रूरता का वीडियो वायरल न होता। दरअसल,जब इस कुत्ते को बेरहमी से पीटा जा रहा था तब पास ही खड़े एक शख्स ने इसकी वीडियो बना ली और इसे पीपुल्स फॉर एनिमल संस्था इंदौर को भेज दिया।

PunjabKesari

इस संस्था के प्रमुख प्रियांशु जैन ने गुरुवार को बिना देरी किए व्हाट्सएप्प पर ही मामले की शिकायत रतलाम के औद्योगिक थाना पुलिस को की। पुलिस ने सफाई दरोगा नरेंद्र छपरी और उसके साथियों के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!