मुस्लिम लड़के ने हिंदू लड़की से रचाई शादी, शादी का कार्ड वायरल, माता-पिता बोले- हमारी बेटी को बहलाया गया है

Edited By meena, Updated: 02 Jun, 2023 01:50 PM

muslim boy married hindu girl wedding card viral

संस्कारधानी जबलपुर में एक मुस्लिम लड़के द्वारा हिंदू लड़की से शादी करने का कार्ड सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है

जबलपुर(विवेक तिवारी): संस्कारधानी जबलपुर में एक मुस्लिम लड़के द्वारा हिंदू लड़की से शादी करने का कार्ड सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जो पूरे प्रदेश में चर्चा का विषय बना हुआ है। शादी का कार्ड वायरल होने के बाद लड़की के माता पिता और हिंदू संगठन के लोगों ने एसपी कार्यालय में पहुंच कर मुस्लिम लड़के मोहम्मद अयाज के खिलाफ शिकायत की है। हिंदू लड़की के अनामिका दुबे माता-पिता का आरोप है कि उसके बेटी को बहला फुसलाकर मुस्लिम युवक ने कोर्ट में शादी कर ली। उन्हें जानकारी तक भी नहीं है, वह कई दिनों से अपनी बेटी की तलाश कर रहे हैं।

दरअसल जबलपुर मक्का नगर गोहलपुर निवासी 25 वर्षीय मोहम्मद अयाज ने कुदवासी कॉलोनी पानी की टंकी के पास अमखेरा निवासी अनामिका दुबे ने जबलपुर कोर्ट में 4 जनवरी 2023 को अपने तीन साथियों की उपस्थिति में कोर्ट मैरिज की जिसके बाद से ही अनामिका के पिता अपनी बेटी की तलाश कर रहे हैं।

अब मुस्लिम युवक मोहम्मद अयाज मुस्लिम रीति रिवाज से 7 जून को हिंदू लड़की अनामिका दुबे मुस्लिम धर्म परिवर्तित नाम उजमा फातिमा के साथ निकाह करने वाला है। जिसके शादी का कार्ड अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। कार्ड वायरल होने के बाद अनामिका दुबे के माता-पिता हिंदू संगठन के लोगों के साथ शिकायत करने एसपी कार्यालय पहुंचे। जहां उन्होंने मुस्लिम युवक मोहम्मद अयाज के द्वारा बेटी को बहला-फुसलाकर शादी कराने की बात कहते हुए कार्रवाई की मांग की है।

हिंदू लड़की के पिता चंद्रिका प्रसाद दुबे का कहना है कि मेरी बेटी के साथ साजिश हुई है। उसे बहला-फुसलाकर धोखाधड़ी कर अब्दुल अब्बास के बेटे मोहम्मद अयाज नाम के मुस्लिम युवक ने शादी कर ली और अब मुझे जान से मारने की धमकी भी दे रहा है।

एसपी कार्यालय शिकायत करने पहुंची लड़की की मां अन्नुपूर्णा दुबे का कहना है कि हमारी बेटी को बहला-फसलाकर मुस्लिम युवक मोहम्मद अयाज बेटी को ले गया है। हम उसे ढूंढ रहे थे कि सोशल मीडिया से जानकारी मिली कि मेरे और मेरे परिवार वालों के नाम के साथ शादी का कार्ड वायरल हो रहा है इसके बाद लड़की की मां अनुपूर्णा दुबे ने शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है। साथ ही उन्होंने पुलिस प्रशासन से गुहार लगाई है कि हमारी बेटी वापस मिले। उन्होंने कहा कि मुस्लिम हिंदू लड़कियों को बहला-फुसलाकर फंसाते हैं। पूरे हिंदू लड़कियों से कहना चाहती हूं कि इन सब मुस्लिम लड़कों से दूर रहा करें। साथ ही मुस्लिम युवक मोहम्मद अयाज पर जल्द कार्रवाई की मांग भी की है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!