यू ट्यूब पर 'नापसंद' की गई पीएम के मन की बात, दिग्विजय सिंह ने कुछ यूं कसा तंज

Edited By meena, Updated: 31 Aug, 2020 12:54 PM

narendra modi s mind is being disliked on youtube digvijay singh

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'मन की बात' कार्यक्रम को लेकर मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने तंज कसते हुए कहा कि इसे यूट्यूब पर नापंसद किया जा रहा है। ऑल इंडिया रेडियो पर रविवार को प्रसारित होने वाले इस कार्यक्रम को लोगों के लाइक से ज्यादा...

भोपाल: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'मन की बात' कार्यक्रम को लेकर मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने तंज कसते हुए कहा कि इसे यूट्यूब पर नापंसद किया जा रहा है। ऑल इंडिया रेडियो पर रविवार को प्रसारित होने वाले इस कार्यक्रम को लोगों के लाइक से ज्यादा डिस्लाइक मिल रहे हैं। दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'नरेंद्र मोदी के मन की बात को यूट्यूब पर किया जा रहा है 'नापसंद'।

PunjabKesari

आपको बता दें कि पीएम के यूट्यूब अकाउंट पर 30 अगस्त, 2020 के ‘Prime Minister Narendra Modi’s Mann Ki Baat with the Nation’ कार्यक्रम को अब तक 50 हजार से ज्यादा लाइक मिले है जबकि 3 लाख से ज्यादा डिसलाइक मिले हैं। पीएम मोदी के इस रविवार को प्रसारित मन की बात कार्यक्रम को भाजपा के यू-ट्यूब चैनल पर 50,436 लाइक मिले हैं जबकि 380,355 डिसलाइक मिले हैं। इस कार्यक्रम को कुल व्यूज 1,273,471 मिले हैं। पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम आकाशवाणी पर रविवार को दिन में 11 बजे प्रसारित किया जाता है।

PunjabKesari

आकाशवाणी पर रविवार को प्रसारित होने वाले इस कार्यक्रम का दूरदर्शन के साथ साथ कई निजी चैनलों पर लाइव टेलीकास्ट होता है। साथ ही पीआईबी, बीजेपी और पीएम मोदी के यूट्यूब चैनल पर भी देश के नाम प्रधानमंत्री मोदी के संबोधन को सुना जा सकता है। हालांकि सोमवार सुबह यूट्यूब पर मन की बात की 'लाइक' की संख्या 'डिसलाइक' से ज्यादा हो गई थी. लाइक की संख्या जहां 24 हजार के करीब थी वहीं डिसलाइक 22 हजार के करीब थी. 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!