सनकी पति की सनक, पत्नी से विवाद के बाद 2 साल की बेटी को मारकर करना चाहता था सुसाइड, पुलिस ने बचाया

Edited By Devendra Singh, Updated: 10 Jul, 2022 01:38 PM

police arrested husband in indore

इंदौर में पुलिस ने सनकी पति को गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले आरोपी अपनी 2 साल की बेटी को मारकर खुद भी आत्महत्या करना चाहता था।

इंदौर (सचिन बहारनी): इंदौर की एमआईजी थाना क्षेत्र के अनूप नगर में शनिवार रात को एक ऐसी वारदात सामने आई जिसको सुलझाने के लिए पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। दरअसल, पति का उसकी पत्नी से विवाद चल रहा था। पति-पत्नी का विवाद शनिवार रात को इस हद तक जा पहुंचा कि पति ने पहले अपनी 2 साल की मासूम बेटी की हत्या करने की कोशिश की और इसके बाद खुद सुसाइड करने की धमकी देता रहा।

बेटी को गोद में लिय पुलिस के सामने धमकाता रहा आरोपी पति

हालांकि, समय रहते एमआईजी पुलिस के पास कुछ लोगों और पत्नी ने सूचना दी। जिसके बाद काफी देर तक बेटी को गोद में लिए अपने हाथों में चाकू और मोबाइल रिकॉर्डिंग चालू रखकर यशु जैन, पुलिस और पत्नी को हाथ की नसें काटकर जान से मारने की धमकी देता रहा। इस दौरान सुसाइड की कोशिश करने वाले आरोपी पत्नी पर चरित्र को लेकर शंका जताते हुए कहा कि उसकी पत्नी ने उस पर जानलेवा हमला किया है और क्या पुलिस उसका मेडिकल कराकर पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई करेगी?

पुलिस ने समझाइश दी लेकिन वह नहीं माना 

नाटकीय ढंग से हुए इस घटनाक्रम के दौरान एमआईजी थाना के उपनिरीक्षक राम शाक्य और उनकी टीम ने पति को समझाइश देने की कोशिश की और पति - पत्नी में सुलह कराने की कोशिश की। हालांकि, काफी देर तक पुलिस प्रयास के बाद यशु जैन नहीं माना तो पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर थाने ले आई। जहां उस पर प्रकरण दर्ज कर उसे हवालात में बंद कर दिया गया। इसके साथ ही पुलिस की तत्परता से मासूम की जान बचा ली गई। 

पुलिस ने आरोपी को पुलिस कस्टडी में लिया  

पुलिस ने बताया कि आरोपी की पत्नी ने पुलिस से शिकायत की थी। जिसके बाद पुलिस अनूप नगर के संगीता अपार्टमेंट पहुंची। यहां से पुलिस ने यशु जैन को कस्टडी में ले लिया और इसके बाद आरोपी यशु पर मारपीट, धमकाने और धारा 151 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया गया। करीब 20 मिनट तक चले पति के ड्रामे का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।   

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!