14 महीने से फरार चल रहे नेफ्ट अधिकारी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा जेल

Edited By meena, Updated: 02 Sep, 2019 02:12 PM

police arrested nft officer who has been absconding for 14 months

नसरुल्लागंज के थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम लाड़कुई में कृषि उपज मंडी में चना तुलाई में किसानों के साथ की गई धोखाधड़ी के आरोप मेंं फरार चल रहे आरोपी को लाडकुई पुलिस ने गिरफ्तार किया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नेफ्ट मे सरवेयर अधिकारी संजय मालवीय उम्र...

नसरुल्लागंज(अमित शर्मा): नसरुल्लागंज के थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम लाड़कुई में कृषि उपज मंडी में चना तुलाई में किसानों के साथ की गई धोखाधड़ी के आरोप मेंं फरार चल रहे आरोपी को लाडकुई पुलिस ने गिरफ्तार किया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नेफ्ट मे सरवेयर अधिकारी संजय मालवीय उम्र 34 साल निवासी इंदौर लगभग 14 माह से फरार चल रहा था। जिसे मुखबीर की सूचना पर कृषि उपज मंडी चौराहा लाडकुई से गिरफ्तार किया गया। 

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, 34 वर्षीय संजय मालवीय नेफ्ट मे सरवेयर के पद पर नियुक्त था जिसने समर्थन मूल्य पर चना तुलाई के समय चना में नमी व गुणवत्ता देखकर मानक अनुसार तोल के लिए स्वीकृत करना था लेकिन संजय ने इसमें बड़े पैमाने पर धोखाधड़ी की। जिसके बाद किसानों द्वारा तत्कालिक अनुविभागिय अधिकारी को शिकायत की गई।

PunjabKesari

जांच के बाद संजय मालवीय को दोषी मानकर थाना नसरुल्लागंज लगभग 14 माह पूर्व विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था।जिसे लाडकुई चौकी प्रभारी चंद्रशेखर डिगा की सूजबूझ से गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। जहां न्यायलय में अपराध साबित होने पर उसे नसरुल्लागंज की जेल में भेजा गया है।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!