प्रज्ञा ठाकुर के बाद ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने MP में शराबबंदी को लेकर कही ये बात, यहां पढ़ें पूरी खबर

Edited By Devendra Singh, Updated: 21 Jan, 2022 10:18 PM

pradyuman singh tomar supports liquor ban in madhya pradesh

उमा भारती के शराब बंदी पर दिए बयान को लेकर ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने कहा निश्चित रूप से शराब बंदी के लिए जनमानस को माहौल बनाना होगा.

ग्वालियर: मध्य प्रदेश में शराबबंदी को लेकर बीजेपी के नेता और मंत्री अब समर्थन करते हुए नजर आ रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती के शराबबंदी के एलान के बाद एक के बाद एक बीजेपी नेता शराबबंदी की बात कह रहे हैं। उमा भारती के शराब बंदी पर दिए बयान को लेकर ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने कहा निश्चित रूप से शराब बंदी के लिए जनमानस को माहौल बनाना होगा. सब लोग जब दारू बंद कर दें, तो निश्चित रूप से शराब बंदी हो सकती है.

शराबबंदी पर प्रज्ञा सिंह ठाकुर दे चुकी है अपना समर्थन 

वहीं इससे पहले शराबबंदी के समर्थन में भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने भी सहमति जताई थी। मीडिया से बातचीत करते हुए बीजेपी सांसद ने कहा था कि शराबबंदी तो होना ही चाहिए। क्योंकि जब शराब से घर बिगड़ते हैं और कलेश होता है, जो असहनीय होता है। इसके कारण कई लोग सुसाइड कर लेते हैं। इसके साथ ही डिप्रेशन में चले जाते हैं। कई महिलाएं भी इस कारण से आत्महत्या कर लेती हैं. क्योंकि वो पीती नहीं है लेकिन उनके पति पीते हैं तो प्रताड़ना होती है। साध्वी प्रज्ञा सिंह ने कहा कि प्रदेश में मादक पदार्थ का सेवन बंद होना चाहिए। 

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Lucknow Super Giants

Royal Challengers Bangalore

Start delayed due to rain

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!