छत्तीसगढ़ी गीत नहीं सुनाने पर जल्लाद बना प्रिंसिपल, छात्र की बेहरमी से पिटाई

Edited By Devendra Singh, Updated: 27 Nov, 2022 04:29 PM

principal beat student for chhattisgarhi song in ambikapur

छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में छत्तीसगढ़ी गीत नहीं सुनाने पर प्रिंसिपल ने छात्र की पिटाई कर दी। जिसके बाद जिला शिक्षा अधिकारी ने प्रिंसिपल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

अंबिकापुर (प्रशांत कुमार): छत्तीसगढ़ियां गीत (Chhattisgarhi song) नहीं सुनाने पर छात्र को पीटने (beat student) का मामला सामने आया है। 5वीं क्लास के छात्र की प्रिंसिपल (pricipal) ने धुनाई कर दी। जिसमें छात्र बुरी तरह से घायल हो गया। जिसके बाद छात्र को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालात गंभीर बनी हुई है। दरअसल सरगुजा के लखनपुर विकास खंड अंतर्गत सरस्वती शिशु मंदिर के प्राचार्य पर छात्र की पिटाई का आरोप है। क्योंकि छात्र ने छत्तीसगढ़ी गीत नहीं सुनाया था।

PunjabKesari

प्रिंसिपल ने जारी की अपनी ओर से सफाई  

जिससे छात्र के हाथ में गहरी सूजन आई है। परिजनों ने बताया जब वह इस मामले में प्रिंसीपल से मुलाकात करने पहुंचे तो प्राचार्य ने धमकी देते हुए उन्हें से स्कूल से जाने को कहा। सरस्वती शिशु मंदिर (Saraswati Shishu Mandir) के प्राचार्य से इस मामले में बात की तो उन्होंने अपनी ओर से सफाई पेश करते हुए कहा कि मैंने बच्चे को छोटे डंडे से मारा था। क्योंकि बच्चों को होमवर्क देने पर वह नहीं करते। इसीलिए छत्तीसगढ़ी गाना और होमवर्क को लेकर थोड़ा सा मारा।

वहीं इस मामले में जिला शिक्षा अधिकारी संजय गुहे ने प्रिंसीपल के खिलाफ सख्त एक्शन लेने की बात कही है।

Related Story

Pakistan
Lahore Qalandars

Karachi Kings

Match will be start at 12 Mar,2023 09:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!