नशे की तस्करी करते राजस्थान पुलिस का जवान गिरफ्तार, नीमच की नारकोटिक्स विंग ने की कार्रवाई

Edited By Vikas Tiwari, Updated: 19 Oct, 2020 03:01 PM

rajasthan police jawan arrested for smuggling drugs

मध्यप्रदेश के नीमच जिले में इन दिनों काले सोने के नाम से देश विदेश में विख्यात अफीम व डोडा चूरा की तस्करी बड़े जोरों पर चल रही है। राजस्थान के पुलिस जवान मध्यप्रदेश में डोडा चूरा तस्करी क ...

नीमच (मनीष बागड़ी): मध्यप्रदेश के नीमच जिले में इन दिनों काले सोने के नाम से देश विदेश में विख्यात अफीम व डोडा चूरा की तस्करी बड़े जोरों पर चल रही है। राजस्थान के पुलिस जवान मध्यप्रदेश में डोडा चूरा तस्करी कर रहे हैं।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Neemuch, Drug smuggling, Narcotics wing, Neemuch police, Rajasthan Police jawan

ताजा मामला सामने आया है नीमच से जहां राजस्थान पुलिस का एक आरक्षक वर्दी की आड़ में नशे की तस्करी करते पकड़ा गया है। नीमच नारकोटिक्स विंग की कार्रवाई में एक क्विंटल 90 किलो अवैध मादक पदार्थ डोडा चूरा के साथ आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। नीमच नारकोटिक्स विंग ने मुखबिर की सूचना पर मंदसौर जिले के मल्हारगढ़ थाना  महू-नीमच मार्ग से एक कार से अवैध मादक पदार्थ डोडा चूरा बड़ी मात्रा में बरामद किया।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, Neemuch, Drug smuggling, Narcotics wing, Neemuch police, Rajasthan Police jawan

पुलिस ने संदिग्ध क्रेटा कार की तलाशी कर उसमें छुपा कर ले जाया जा रहा 1 क्विंटल 90 किलो अवैध मादक पदार्थ डोडा चूरा बरामद किया है। मामले में पुलिस ने एक आरोपी सुभान सारण बिश्नोई निवासी जोधपुर राजस्थान को गिरफ्तार किया है। सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि सुभान बिश्नोई राजस्थान के जोधपुर ग्रामीण पुलिस में कांस्टेबल के पद पर तैनात है। आरोपी आरक्षक वर्दी की आड़ में इस तरह से तस्करी के गोरखधंधे को अंजाम दे रहा था, जिसे आज मध्य प्रदेश की नीमच नारकोटिक्स विंग ने धर दबोचा है, इस मामले में नारकोटिक्स विंग के द्वारा एनडीपीएस एक्ट की धारा के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!