भीषण सड़क हादसा: 30 बच्चों से भरी स्कूल बस पलटी, 24 मासूम घायल, दो गंभीर जिला अस्पताल रेफर

Edited By Jagdev Singh, Updated: 11 Feb, 2020 04:30 PM

road acc school bus fill 30 child overturn 24 inno injured 2 distt hos refer

मध्य प्रदेश के सतना जिले के कोठी थाना क्षेत्र में एक भीषण सडक हादसा हुआ है। इस हादसे में 24 मासूम घायल हैं। वहीं दो गंभीर बच्चों को जिला अस्पताल सतना रेफर कर दिया गया है, जबकि मामूली घायल बच्चों को कोठी अस्पताल में उपचार किया जा रहा है। भीषण हादसे...

सतना (फिरोज बाजी): मध्य प्रदेश के सतना जिले के कोठी थाना क्षेत्र में एक भीषण सडक हादसा हुआ है। इस हादसे में 24 मासूम घायल हैं। वहीं दो गंभीर बच्चों को जिला अस्पताल सतना रेफर कर दिया गया है, जबकि मामूली घायल बच्चों को कोठी अस्पताल में उपचार किया जा रहा है। भीषण हादसे की सूचना के बाद कोठी पुलिस मौके पर पहुंचकर हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है। वहीं दुर्घटना की सूचना के बाद तहसीलदार ऋषिनारायन सिंह व थाना प्रभारी यसपीएस चंदेल मौके पर पहुंचकर बच्चों के परिजनों से दुर्घटना की जानकारी ले रहे हैं।

PunjabKesari

मंगलवार की सुबह 30 बच्चों को लेकर एम एकेडमी पब्लिक स्कूल की बस कोठी आ रही थी। जैसे ही 9.15 बजे नैना गांव पहुंची तो अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे के बाद चीख पुकार मच गई। ग्रामीणों ने रेस्क्यू करते हुए बस में फंसे बच्चों को बाहर निकालकर कोठी अस्पताल में 24 बच्चों को भर्ती कराया है। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद दो गंभीर रूप से घायल बच्चों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। गंभीर घायलों में 4 वर्षीय छात्रा नेहा कुशवाहा भी शामिल है। वहीं परिजनों का आरोप है कि मंगलवार को चालक की जगह परिचालक बस चला रहा था। इसलिए हादसा हुआ है।

PunjabKesari

वहीं हादसा ग्रस्त बस एमपी 19 पी 1376 का परमिट और फिटनेश नहीं था। उपर से चालक की जगह परिचालक तेज रफ्तार बस भगा रहा है। तभी टर्निंग में बेकाबू होकर बस पलट गई। थाना पुलिस ने हादसे के बाद एम एकेडमी पब्लिक स्कूल के संचालक से बस के संबध में पूछताछ शुरू कर दी है। वहीं कुछ देर बाद कोठी अस्पताल में तहसीलदार ऋषिनारायन सिंह व थाना प्रभारी यसपीएस चंदेल मौके पर पहुंचकर परिजनों से हादसे की जानकारी ले रहे हैं।
 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!