कमलनाथ की रैली में शामिल होने जा रहे दो पूर्व मंत्रियों के साथ सड़क हादसा

Edited By meena, Updated: 18 Oct, 2020 01:51 PM

road accident with two former ministers of congress

ग्वालियर के डबरा तहसील के अंतर्गत आने वाले सिमरिया ताल में इलाके में हुए एक सड़क हादसे में कांग्रेस के दो वरिष्ठ नेता बालेंद्र शुक्ला और भगवान सिंह यादव गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए ग्वालियर के ट्रॉमा सेंटर में लाया गया...

ग्वालियर(अंकुर जैन): ग्वालियर के डबरा तहसील के अंतर्गत आने वाले सिमरिया ताल में इलाके में हुए एक सड़क हादसे में कांग्रेस के दो वरिष्ठ नेता बालेंद्र शुक्ला और भगवान सिंह यादव गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए ग्वालियर के ट्रॉमा सेंटर में लाया गया है। दोनों नेता डबरा में पूर्व सीएम कमलनाथ की सभा में शामिल होने जा रहे थे।

PunjabKesari

दरअसल, डबरा में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की सभा में शिरकत करने जा रहे पूर्व मंत्री भगवान सिंह यादव और पूर्व मंत्री बालेंद्र शुक्ला कांग्रेस नेता राम सिंह चौहान के साथ डबरा जा रहे थे, तभी सिमरिया टेकरी के पास अचानक उनकी गाड़ी के सामने ग्रामीण आ गए। ड्राइवर ने उन्हें बचाने के लिए गाड़ी को एक तरफ मोडा गाड़ी डिवाइडर पर चढ़कर एक ओर झुक गई जिससे कार में पीछे की तरफ बैठे पूर्व मंत्री भगवान सिंह यादव घायल हो गए। उनके चेहरे और आंख के ऊपर चोट आई है जबकि पूर्व मंत्री बालेंद्र शुक्ला के पैर और कांग्रेसी नेता राम सिंह चौहान के जबड़े में चोट आई है। पूर्व मंत्री बालेंद्र शुक्ला ने बताया कि राहगीर को बचाने के फेर में उनकी इनोवा गाड़ी डिवाइडर पर चल गई थी जिसके कारण यह हादसा पेश आया।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!