सलमान खान पहली बार होस्ट करेंगे IIFA, बोले- बचपन में हम इंदौर में छुट्टियां बिताना पसंद करते थे

Edited By Jagdev Singh, Updated: 04 Feb, 2020 02:09 PM

salman host iifa first time said as child we used spend holidays indore

मध्य प्रदेश में होने जा रहे आईफा अवार्ड समारोह को बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान मध्यप्रदेश में होने जा रहे आईफा अवॉर्ड समारोह को पहली बार होस्ट करेंगे। इस बात की घोषणा बुधवार को भोपाल में आयोजित समारोह के दौरान की गई। इस दौरान सीएम कमलनाथ और अभिनेत्री...

भोपाल: मध्य प्रदेश में होने जा रहे आईफा अवार्ड समारोह को बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान मध्यप्रदेश में होने जा रहे आईफा अवॉर्ड समारोह को पहली बार होस्ट करेंगे। इस बात की घोषणा बुधवार को भोपाल में आयोजित समारोह के दौरान की गई। इस दौरान सीएम कमलनाथ और अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस भी मौजूद थीं। कार्यक्रम में सलमान ने अपने बचपन की यादों को भी साझा किया। उन्होंने बताया कि वे इंदौर में पैदा हुए हैं, उन्होंने बताया कि किस तरह वे सभी लोग इंदौर में अपनी छुट्टियां बिताना पसंद करते थे। आईफा होस्ट करने की बात पर सलमान खान ने कहा कि होम टाउन में पहली बार आईफा होस्ट करने पर ऐसा लग रहा है जैसे होम ग्राउंड पर रहूंगा।

इस दौरान सलमान ने अपनी बचपन की यादें ताजा करते हुए कहा कि अब्बा बोलते थे कि चलो लंदन, चलो पेरिस छुट्टी मनाने चलें, लेकिन हम सभी इंदौर आते थे। हम जब भी इंदौर आते थे डेढ़ से दो महीने यहीं बिताते थे। उन्होंने कहा कि जीप में बैठ कर इंदौर आए फिर यहां पर दो महीने बिताए फिर मुंबई वापसी, यही इंदौर की यादें हैं, यही यहां से हमारा नाता है।

वहीं इस मौके पर सुपरस्टार सलमान ने सीएम कमलनाथ के लिए कहा कि उन्हें वे ओल्डर ब्रदर तो नहीं, लेकिन यंगर ब्रदर कह सकता हूं। उन्होंने कहा कि कमलनाथ से यंग सीएम एमपी के लिए कोई नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सीएम के सपोर्ट के बाद फिल्म शूटिंग भी यहां पर होंगी। ये तो हमें रिबेट दे रहे हैं, फिल्म वालों को जहां भी रिबेट मिलती है चले जाते हैं। सलमान ने कहा कि मेरी तालीम मध्यप्रदेश में ही हुई है। अच्छा हूं या बुरा हूं, वैसे अच्छा ही हूं, जो भी हूं तालीम की वजह से ही हूं।

वहीं सीएम कमलनाथ ने कहा कि आईफा को पहली बार होम टाउन में सलमान होस्ट करने जा रहे हैं। मुझे इस बात की खुशी है कि मैंने तो सलमान को कई दफा आमंत्रित किया है। सीएम कमलनाथ ने कहा कि ये बंबई वाले बन गए है, लेकिन ये बंबई वाले नहीं हैं मध्य प्रदेश वाले हैं। इस पर सलमान ने कहा कि वे 100 प्रतिशत मध्यप्रदेश के हैं। सीएम कमलनाथ ने फिल्म अभिनेता को बचपन की यादों वाली तस्वीरों वाला कोलाज भेंट किया। वहीं फिल्म अभिनेत्री जैकलिन को भी सीएम ने एक पेंटिंग तौहफे के तौर पर भेंट की।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!