खरगोन दंगे का दूसरा आरोपी समीर उर्फ झंडा गिरफ्तार, पुलिस ने रखा था 10 हजार का इनाम

Edited By meena, Updated: 02 Aug, 2022 03:07 PM

second accused of khargone riots sameer alias jhanda arrested

खरगोन (khargone) शहर में अप्रैल में हुए सांप्रदायिक दंगे के एक-एक कर कई आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। खरगोन पुलिस ने समीर उर्फ झण्डा पिता सफी पेंटर उम्र 24 साल निवासी रंगरेजवाडी झण्डा चौक खरगोन को गिरफ्तार किया है।

खरगोन(ओम रामनेकर): खरगोन (khargone) शहर में अप्रैल में हुए सांप्रदायिक दंगे के एक-एक कर कई आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। खरगोन पुलिस ने समीर उर्फ झण्डा पिता सफी पेंटर उम्र 24 साल निवासी रंगरेजवाडी झण्डा चौक खरगोन को गिरफ्तार किया है। समीर पर 10 हजार का इनाम था जिसे पुलिस ने बीती रात 2 बजे नवग्रह तिराहे से गिरफ्तार किया है। उसके खिलाफ एन.एस.ए. वारंट जारी हुआ था। कोतवाली थाने में समीर के खिलाफ आगजनी, मारपीट के साथ-साथ विस्फोटक अधिनियम के 3 मामले दर्ज है। समीर भी शमी की गैंग मिम ग्रुप का सक्रीय सदस्य है।

mastermind arrested of khargone violence

बता दें कि हाल ही में खरगोन पुलिस (khargone police) ने रामनवमी (ramnavami 2022) के जुलूस के दौरान हुए दंगे के  फरार मास्टरमाइंड और मुख्य आरोपी को खलटाका के पास से गिरफ्तार किया था। आरोपी शमी खान पर 10 हजार रूपये का इनामी पुलिस ने घोषित किया था। उल्लेखीनय है कि खरगोन में रामनवमी (ramnavami 2022) के जुलूस पर हुए पथराव और आगजनी और हिंसा का मुख्य आरोपी शमी खान पर जिला दंडाधिकारी कुमार पुरुषोत्तम द्वारा एनएसए भी जारी किया गया था। 

PunjabKesari

आरोपी 10 अप्रैल को खरगोन शहर में रामनवमी के जुलूस (procession of ramnavami 2022) के दौरान पथराव, आगजनी और हिंसा (violence) के बाद से ही फरार चल रहा था। आरोपी से पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है ओर खुलासे होने की आशंका है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!