हथियारों के दम पर कबाड़िए से लाखों की लूट, बदमाशों ने दुकान बंद करने की दी धमकी...घटना सीसीटीवी में कैद

Edited By meena, Updated: 22 Jul, 2024 03:54 PM

shahdol junk dealer robbed of lakhs at gunpoint

शहडोल में बदमाशों के हौंसले बुलंद है। जहां बेखौफ बदमाश खुलेआम हथियार लहराते दिखते हैं...

शहडोल (कैलाश लालवानी) : शहडोल में बदमाशों के हौंसले बुलंद है। जहां बेखौफ बदमाश खुलेआम हथियार लहराते दिखते हैं। ताजा मामला शहडोल संभागीय मुख्यालय से सामने आया है। जहां एक दबंग कबाड़ी अपनी गैंग के साथ दूसरे कबाड़ी की दुकान में हथियारों के बल पर 1 लाख रुपए लूट लिए और फरार हो गया। साथ ही उसको दुकान बंद करने की धमकी दी और कहा कि तुम्हारी वजह से मेरी कबाड़ का काम प्रभावित होता है, नहीं तो वो उसे जान से मार देगा। सारी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। खास बात यह कि पीड़ित मामले की एफआईआर कराने के लिए थाने के चक्कर लगता रहा, लेकिन सोहागपुर पुलिस पर आरोप है कि रसूखदार दबंग लुटेरों के दबंगई के चलते पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। मामले ने तूल पकड़ा तो पुलिस ने मामूली धाराओं के तहत मामला दर्ज कर अपना पल्ला झाड़ लिया।

PunjabKesari

ये है पूरा मामला

सोहागपुर थाना क्षेत्र के बाणगंगा तिराहे के पास रहने वाले नुरुल हसन कबाड़ का कारोबार करते है। उसने बताया कि जिले में कबाड़ का काम करने वाले उमर अंसारी, अब्दुल करीम, अब्दुल रहमान अपने अन्य साथी सादिक और औरंगजेब के साथ कबाड़ के दुकान में आकर गाली गालौच करते हुए कबाड़ का काम बंद करने की धमकी दी। यह कहते हुए कि तुम्हारे कबाड़ का काम अच्छा चल रहा, जिससे हमारा कबाड़ का काम प्रभावित हो रहा है। जल्द कबाड़ का काम बंद कर दो नहीं तो जान से हाथ धोना पड़ेगा। इस बीच उनके दो अन्य साथियों ने धारदार हथियार निकाल कर मेरे पास रखे 1 लाख रुपए लूट कर फरार हो गए। धारदार हथियार लहराने व धमकी देने का घटना कबाड़ दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।  आरोप है कि सारे सबूतों के बावजूद पुलिस ने इस मामले में मामूली धाराओं में कार्रवाई कर अपना पल्ला झाड़ लिया।

PunjabKesari

वही इस पूरे मामले में सोहागपुर थाना प्रभारी भूपेंद्र मणि पांडे का कहना है कि रिपोर्ट लिखने में विलम्ब की बात निराधार है, पीड़ित शिकायत पर उक्त लोगों पर मामला दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!